Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

JNU परिसर में पेड़ से लटका मिला शव, अभी तक नहीं हो सकी शख्स की पहचान

04 Jun, 2022
Sachin
Share on :

वहीं इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज लगभग 6:30 बजे एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें कहा गया था, “जेएनयू के जंगल में एक शव लटका हुआ पाया गया है” जिस पर कार्रवाई करते हुए, एसएचओ वीके नॉर्थ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और एक शव को एक पेड़ से लटका पाया.

नई दिल्ली: जेएनयू (जवाहर लाल विश्वविद्यालय) परिसर के जंगलों में शुक्रवार की शाम को एक 40 से 45 साल की उम्र की बुरी तरह क्षत-विक्षत लाश मिली है. ये शव जेएनयू के घने जंगलों में एक पेड़ से लटका हुआ मिला है. शव की अभी पहचान नहीं हो पाई है. मामले की सूचना मिलते ही अपराध और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज लगभग 6:30 बजे एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें कहा गया था, “जेएनयू के जंगल में एक शव लटका हुआ पाया गया है” जिस पर कार्रवाई करते हुए, एसएचओ वीके नॉर्थ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और एक शव को एक पेड़ से लटका पाया. बताया जा रहा है कि ये लाश काफी विघटित अवस्था में पाई गई है.

और यह भी पढ़ें- कश्मीर में टारगेट किलिंग को लेकर एक्शन में गृह मंत्री अमित शाह, NSA और RAW चीफ के साथ की बैठक

जांच में जुटी पुलिस

आपकी जानकारी के लिए बताते चले कि इससे पहले भी जूएनयू कई मौकों पर विवादों में रहा है. जेएनयू में कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन भी हुए हैं और इस दौरान कई बार हिंसक घटनाएं भी सामने आई हैं. हालांकि, इस बार पेड़ से लटकी मिली लाश ने सभी को चिंता में डाल दिया है. इस मामले पर अभी कुलपित की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस की ओर से जांच के बाद ही कुछ जानकारी उपलब्ध कराई जा सकेगी. फिलहाल इस समय मौके पर शव की जांच की जा रही है.  

वैसे तो जेएनयू कई मौकों पर विवादों में रहा है, लेकिन इसबार जेएनयू कैम्पस में पेड़ से लटका मिले शव से सभी विद्यार्थी हैरान हैं
News
More stories
Google Doodle: गूगल ने आज भारतीय वैज्ञानिक और गणितज्ञ सत्येन्द्र नाथ बोस को डूडल में सम्मानित किया