Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी ने पुलिसकर्मी का पकड़ा कॉलर, तो हुआ केस दर्ज, VIDEO वायरल

16 Jun, 2022
Sachin
Share on :

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से अब तक 46 हजार से अधिक व्‍यूज आ चुके हैं. करीब 43 सेकंड का यह वीडियो में रेणुका चौधरी, पुलिसकर्मी से बहस करती हुई भी नजर आ रही हैं.

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर पार्टी देश में लगातार विरोध-प्रदर्शन कर रही है. सड़कों पर कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें विरोध-प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी तेलंगाना में एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ती नजर आ रही हैं. मीडिया की ख़बरों के अनुसार पुलिसवाले का कॉलर पकड़ने के मामले में रेणुका चौधरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 के तहत पंजागुट्टा पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी

और यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह को पड़ा दिल का दौरा, हिमाचल प्रदेश से एंबुलेंस से दिल्ली लाया गया

इस विडियो के वायरल होने के बाद से अब तक 46 हजार से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं. करीब 43 सेकंड का यह वीडियो में रेणुका चौधरी, पुलिसकर्मी से बहस करती हुई भी नजर आ रही हैं. जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने उन्‍हें खींचते हुए पुलिस वेन की ओर ले गईं. राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस ने ‘चलो राजभवन’ के तहत विरोध-प्रदर्शन किया. राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड-एजेएल डील से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी पूछताछ कर रही है.

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (TPCC) के अध्यक्ष और पार्टी के सांसद ए रेवंथ रेड्डी समेत कई कांग्रेस के नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि ये सभी राजभवन की ओर जा रहे थे. उनके इस विरोध-प्रदर्शन के कारण तेलंगाना के खैरताबाद सर्किल  के आसपास इलाकों में ट्रैफिक जाम लग गया था. मीडिया के मुताबिक कुछ प्रदर्शनकारियों ने एक टू-व्हीलर को आग लगा दी और साथ ही कुछ बसों पर चढ़ गए. प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की.  

News
More stories
Indian Bank: तीन माह से अधिक गर्भवती महिला होगी अयोग्य, शारीरिक फिटनेस को लेकर जारी किए दिशा-निर्देश