Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

CM योगी आदित्यनाथ ने हिजाब मामले पर कहा- “मैं किसी पर भगवा नही थोपता”

18 Feb, 2022
Sachin
Share on :

हिजाब मामले पर सामने आया योगी आदित्यनाथ का बयान. हिजाब मामले पर तोड़ी सीएम योगी ने चुप्पी, और क्यों देश की मुस्लिम महिलाएं दे रही हैं पीएम मोदी को आशीर्वाद।

देश में कुछ वक्त से चल रहे हिजाब विवाद पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान अब सामने आया है। सीएम योगी ने एक टीवी चैनल से बात चीत के दौरान इस पूरे हिजाब मामले पर अपने विचार को रखते हुए कहा की कोई भी लड़की हिजाब अपनी पसंद से नहीं पहनती है।

सीएम योगी ने कहा: “कोई भी मुस्लिम महिला हिजाब अपनी पसंद से नहीं पहनती है, ठीक वैसे ही जैसे पहले किसी मुस्लिम महिला ने ट्रिपल तलाक के खिलाफ शिकायत नही की, लेकिन मैंने उनके दर्द को समझा, साथ ही उनके परिजनों की पीड़ा को भी समझा. जौनपुर की एक महिला ने खास तौर पर पीएम मोदी को ट्रिपल तलाक को खत्म करने के लिए बधाई दी.”

इसके अलावा सीएम योगी ने यह भी बताया की वो अपने ऑफिस में किसी से भी कोई खास ड्रेस कोड को फॉलो करने का दबाव नहीं बनाते. सीएम योगी ने इस पर कहा: “मैं अपने ऑफिस में किसी पर भी कोई विशेष तरह के कपड़े पहनने को नहीं कहता. क्या में अपने ऑफिस और पार्टी में सभी को भगवा वस्त्र पहनने को कह सकता हूं? बिल्कुल भी नहीं क्योंकि सभी के पास अपने पसंद के कपड़े पहनने की छूट है, लेकिन अगर कोई संस्थान है, तो उसकी अपनी एक गरिमा और नियम कायदे होते हैं.”

यह भी पढ़े :-MP के मंदसौर में मुस्लिम कारीगर ने स्थापित करवाया डेढ़ टन का शिवलिंग

अब इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कुछ ऐसा बोल दिया है जिससे बड़े राजनैतिक कयास लगाए जा रहे हैं. एक रैली को पीएम मोदी ने संबोधित करते हुए कहा की आज हिंदुस्तान के हर कोने से मेरी मुस्लिम बहनें मुझे आशीर्वाद दे रही हैं. पीएम मोदी ने कहा: “कुछ लोगों को तीन तलाक हटाने पर भी विरोध था, लेकिन आज मुझे हिंदुस्तान के हर कोने में से मेरी मुस्लिम बहन बेटियां जो मुझे आशीर्वाद से रही हैं क्योंकि उनके जीवन के रक्षा का मैंने बहुत बड़ा काम किया है.”

आपको बताते चलें की देश के पांच राज्यों में चुनावी मौसम चल रहा है, जिसमें सबसे ज्यादा नजर उत्तर प्रदेश पर ही है. ऐसे में कर्नाटक से शुरू हुए हिजाब के मसले पर ऐसा माना जा रहा था की मुस्लिम मतदाता भाजपा से नाराज़ हैं, लेकिन अब सीएम योगी और पीएम मोदी के बयानों से लगता है की भाजपा अपने सबका साथ सबका विकास में मूल मंत्र के साथ ही चुनाव में उतरेगी और सभा पक्षों के बात करेगी।

News
More stories
बच्चन पांडे ट्रेलर आउट: अक्षय कुमार का दिखा खतरनाक लुक।