Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

ग्राम पमशाला में भेंट-मुलाकात कर रहे हैं सीएम भूपेश बघेल, साथ ही राधा-कृष्ण मंदिर में की पूजा-अर्चना

25 Jun, 2022
Sachin
Share on :

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फरसाबहार में ईब नदी के तट पर स्थापित राधाकृष्ण मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की. साथ ही  उन्होंने मंदिर परिसर में आम का पौधा भी लगाया.

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ग्राम पमशाला में भेंट-मुलाकात कर रहे हैं, यहां उन्होंने ग्रामीणों से योजनाओं का लाभ लेने की बात कही. मुख्यमंत्री ने यहां किसानों, मजदूरों और अन्य योजना के लाभान्वित हितग्राहियों से बातचीत की और उनके तमाम योजनाओं पर सुझाव भी मांगे. अभी फ़िलहाल मुख्यमंत्री हाट बाजार क्लिनिक योजना के बारे में जानकारी ले रहे हैं.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात अभियान के तहत अब तक सरगुजा संभाग की सामरी, रामानुजगंज, प्रतापपुर, भटगांव, प्रेमनगर, लुंड्रा, सीतापुर तथा बस्तर संभाग की कोंटा, बीजापुर, नारायणपुर, दंतेवाडा, चित्रकूट, जगदलपुर, बस्तर, कोंडागांव, केशकाल, भानुप्रतापपुर, अंतागढ़, कांकेर और पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्रों का अब तक दौरा कर आम जनता से रूबरू हो चुके हैं. मुख्यमंत्री ने इस अभियान के तहत अब तक प्रदेश के 11 जिलों के 20 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फरसाबहार में ईब नदी के तट पर स्थापित राधाकृष्ण मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की. साथ ही  उन्होंने मंदिर परिसर में आम का पौधा भी लगाया. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह मंदिर कंवर समाज की ओर से बनवाया गया था. यहां पर मकर संक्रांति के दिन कंवर समाज का वार्षिक सम्मेलन आयोजित किया जाता है. इस अवसर पर सामूहिक विवाह तथा मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के विवाह भी संपन्न कराए जाते हैं.

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री पमशाला में लोगों से भेंट-मुलाकात करने के बाद पतराटोली जाएंगे और वहां भी आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे. उसके बाद कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के ही सलियाटोली में उनकी चौपाल लगेगी. यहां आम लोगों से भेंट-मुलाकात के बाद शाम छह बजे वे कुनकुरी पहुंचेंग. कुनकुरी में भी शाम 7 बजे से रात 9बजे तक विभिन्न सामाजिक, व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों के विचार-विमर्श करेंगे और मुख्यमंत्री कुनकुरी में ही रात्रि विश्राम करेंगे. उसके बाद भूपेश बघेल रविवार सुबह अधिकारियों की बैठक लेकर कामकाज की समीक्षा करेंगे. उसके बाद स्थानीय पत्रकारों के साथ चर्चा भी होगी.

ग्राम पमशाला में भेंट-मुलाकात कर रहे हैं सीएम भूपेश बघेल

और यह भी पढ़ें- गुजरात दंगों पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले ग्रह मंत्री अमित शाह- ‘मोदीजी को दर्द झेलते देखा है उन्होंने 18 साल से विषपान किया है’

कल जशपुर विधानसभा में रहेंगे

रायपुर हेलीपैड पर पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि, पिछले दिनों जशपुर के पत्थलगांव विधानसभा में जाना हो पाया था. इस बार कुनकुरी और जशपुर विधानसभा में जाना होगा. 27 जून को केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस का सत्याग्रह होगा. उसमें शामिल होने पाटन विधानसभा में रहूँगा. उसके बाद कोरिया जिले के विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया जाएगा.  

Edited By: Deshhit News

News
More stories
भारत को नेहरू, इंदिरा, राजीव जैसे नेताओं के खून पसीने से बनाया गया था, जिसका आधार लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता है: महबूबा