जेल में अरविंद केजरीवाल से मिले सीएम भगवंत मान, कहा- दिल्ली सीएम के साथ आतंकियों जैसा व्यवहार

15 Apr, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली: दिल्ली के तिहाड़ जेल में सोमवार को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने वाले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बाहर आने के बाद कहा कि दिल्ली सीएम के साथ वहां आतंकवादियों जैसा बर्ताव किया जा रहा है।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, “केजरीवाल के साथ जेल अधिकारी आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं। उन्हें बुनियादी सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं। जब हम मिले तो मेरे और उनके बीच एक शीशे की दीवार थी।” सूत्रों ने कहा कि दोनों के बीच मुलाकात जेल के ‘जंगला मुलाकात’ कमरे के दायरे में हुई। यह जगह कांच की दीवार से विभाजित है और दोनों तरफ इंटरकॉम सुविधाएं हैं। जेल मैनुअल में उल्लिखित प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए एक आम विजिटर के रूप में तिहाड़ जेल में दाखिल हुए।

मान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केजरीवाल ने लोगों से कहा है कि वे उनकी चिंता न करें। कथित आबकारी नीति घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। वह तिहाड़ के जेल नंबर-2 में बंद हैं। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री समेत छह लोगों की सूची उपलब्ध कराई है।

ईडी ने सीएम केजरीवाल को दिल्ली सरकार के अन्य मंत्रियों, आप नेताओं और अन्य व्यक्तियों की मिलीभगत से कथित आबकारी नीति घोटाले का “मुख्य साजिशकर्ता” करार दिया है।

News
More stories
दिल्ली जल बोर्ड घोटाला: भाजपा ने उठाए AAP सरकार पर सवाल, CBI जांच की मांग