Brahmastra Teaser: टीज़र में दिखे अमिताभ बच्चन,रणबीर कपूर, आलिया भट, नागार्जुन और मोनी रोय

31 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
ब्रम्हास्त्र के प्रमोशन के दौरान टीम ब्रह्मास्त्र पर की गई फूलों की बारिश
ब्रम्हास्त्र के प्रमोशन के दौरान टीम ब्रह्मास्त्र पर की गई फूलों की बारिश...
ब्रम्हास्त्र के प्रमोशन के दौरान टीम ब्रह्मास्त्र पर की गई फूलों की बारिश

इन दिनों निर्देशक अयान मुखर्जी, एसएस राजामौली और रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम में हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान टीम ब्रह्मास्त्र पर की गई फूलों की बारिश, तीनों का स्वागत माला और ढोल नगाड़े के साथ तीनों का स्वागत किया गया! आलिया भट्ट को प्रमोशन के दौरान नही देखा गया क्योंकि वह अपने आगमी प्रोजेक्ट, और हॉलीवुड डेब्यू “हार्ट ऑफ स्टोन” की शूटिंग में व्यस्त थीं।

यह भी पढ़ें: ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से होगी आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू, कहा “मैं एक नए कलाकार की तरह महसूस कर रही हूँ”

फिल्म ब्रम्हास्त्र का एक और टीज़र आ चूका है जिसमे अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर,आलिया भट, नागार्जुन और मोनी रोय को देखा जा सकता है. फ्लिम को दशकों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. टीज़र रिलीज़ होने के दो घंटे के अन्दर पचास हज़ार से भी जादा व्यूज टीज़र को मिल चुके हैं.

Brahmastra Teaser

फिल्म ब्रम्हास्त्र के मेकर्स का कहना है की बहुभाषी फिल्म होने के वजह से भारत के हर छेत्र से फिल्म को प्रशंशा मिल रही है. ब्रह्मास्त्र के अधिकारिक श्रोत के द्वारा टीज़र को ट्विटर पार भी साझा किया गया, मेकर्स का कहना है की ‘अब बस 100 दिन का इंतजार है, 100 दिन के बाद फिल्म आप दर्शकों की हो जाएगी. पर उससे पहले 15 जून को ब्रम्हास्त्र का ट्रेलर देखना ना भूलें.’

News
More stories
World No Tobacco Day 2022: अंतर्राष्ट्रीय रेत कलाकार ने पूरी तट पर बनाया ये डरावना दृश्य