टमाटर की सिक्योरिटी में लगाया बाउंसर,हो गई गिरफ्तारी ! देखें वीडियो…

11 Jul, 2023
Head office
Share on :

UP News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में टमाटर (Tomato) पर बाउंसर लगाकर सब्जी विक्रेता बुरा फंस गया. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सब्जी विक्रेता जग नारायण यादव को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. सब्जी विक्रेता को हिरासत में लिए जाने की खबर पर सपा कार्यकर्ताओं ने लंका थाने पहुंचकर हंगामा किया.

सब्जी विक्रेता बनने वाले सपा कार्यकर्ता अजय यादव उर्फ अजय फौजी की पुलिस को तलाश है. मामले में तीन ज्ञात और एक अज्ञात के ऊपर वाराणसी के लंका थाने में 295, 153A, 505 (2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

इस समय टमाटर की कीमतें आसमान छू रही हैं. वह दिन भी दूर नहीं जब हो सकता है कि टमाटर की कीमत 200 रुपए किलो पहुंच जाए. अभी टमाटर बाजार में 160 रुपए किलो बिक रहा है. वाराणसी में तो एक दुकानदार ने अपनी दुकान के आगे टमाटर की सुरक्षा में दो बाउंसर तक लगा दिए.

क्या है पूरा मामला

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि दुकान के बाहर दो बाउंसर खड़े हैं. जब ग्राहक दुकान पर पहुंचते हैं तो ये बाउंसर ग्राहकों को रोक देते हैं. साथ ही सख्त हिदायत देते हुए कहते हैं कि कोई भी टमाटर को दूर से भी न देखे और नहीं छूने की कोशिश करे.

अजय फौजी ने कहा था कि टमाटर की कीमतों में आग लगी हुई है. लोग टमाटर छीनकर ले जा रहे हैं. इसीलिए हमने इसकी सुरक्षा में बाउंसर लगाए हैं. इस समय टमाटर को लेकर जगह-जगह मारपीट की घटनाएं दुकान पर हो रही हैं. हमारे यहां भी टमाकर की भाव को लेकर ग्राहक गरम हो जाते हैं. अगर किसी दिन किसी ग्राहक ने हमारे साथ मारपीट कर दी तो हमें बचाने कोई नहीं आएगा. सबको लगता है कि दुकानदार ने ही कीमतें बढ़ाई हैं. इसीलिए हमने अपनी दुकान पर बाउंसर तैनात किए हैं.

अखिलेश यादव ने भी इस वीडियो को शेयर किया

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इसका वीडियो शेयर कर जमकर चुटकी ली थी. उन्होंने लिखा था कि भाजपा सरकार में टमाटर को जेड प्लस की सुरक्षा मिली है.

News
More stories
आफत बनी बारिश! पीएम मोदी ने सीएम धामी से लिया हालात का जायजा