बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा ने कर दी बोल्डनेश की सारी हदे पार खोली सारी बटन्स देखे तस्वीरे

24 Aug, 2021
Share on :

बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनका परिवार का बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखता है। लेकिन दूसरे क्षेत्रों में उनका परिवार काफी मशहूर है। ये एक्ट्रेस काई अलग-अलग राज्यों से आईं और बॉलीवुड में अपनी जादूगरी बिखेरीं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं ,आयशा शर्मा एक पॉलिटिकल फैमिली से आती हैं।आयशा शर्मा बिहार के कांग्रेसी नेता और भागलपुर से विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं।अजीत शर्मा बिहार के जाने माने नेता हैं और फिलहाल वो कांग्रेस विधायक दल के नेता भी हैं।आयशा शर्मा ने हाल ही में बिल्कुल बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ये उनके फोटोशूट की तस्वीरें हैं और अब इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।हाल ही में आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने एक ब्लू जंपसूट में फोटोशूट कराया है। शर्ट-पैंट स्टाइल इस जंपसूट की उन्होंने सारी बटन्स खोल रखी हैं, जो कि काफी रिवीलिंग है।


इससे कुछ दिन पहले भी आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने व्हाइट शर्ट में फोटोशूट कराया था। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट था जिसमें उन्होंने सिर्फ सर्ट पहनी थी।

आयशा शर्मा ने बिना बरा के ही आउटफिट कैरी किया है। उन्होंने तस्वीरों में कई स्टाइलिश पोज दिए हैं। कुछ में वो बैठ के पोज दे रही हैं तो कुछ में वो खड़ी हैं।आयशा शर्मा ने इस बोल्ड शूट में भी शर्ट की बटन्स को खोल रखा था। और ये भी ब्रालेस फोटोशूट था। ये दोनों ही फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।फैन्स एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं।


आयशा शर्मा ने कुछ दिनों पहले भी बोल्ड शूट की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें वो बिना पैंट के नजर आई थीं.

बता दें,बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) की बहन है। आयशा भी अपनी बहन नेहा की तरह ही बोल्ड और खूबसूरत है।दोनों बहनों की जोड़ी बॉलीवुड में खूब चर्चित है।आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने फिल्म जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इन दिनों एक्ट्रेस कई बोल्ड फोटोशूट करा रही हैं।

News
More stories
‘लोककथा लोक साहित्य है, इसे ग्रामीण भारत से अलग नहीं किया जा सकता’उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू