Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

BJP नेता विजय गोयल का मोबाइल छीन भागा शख्स, 12 घंटे के अंदर पुलिस नें जामा मस्जिद इलाके से धरा

15 Mar, 2022
Employee
Share on :
Vijay Goel Phone snatched

विजय गोयल सोमवार शाम 6:45 बजे जामा मस्जिद इलाके में अपनी कार में बैठे थे. उनकी कार का शीशा नीचे था और वे मोबाइल पर बात कर रहे थे. तभी आरोपी पैदल भागता आया और मोबाइल छीनकर भाग गया. 

Vijay Goel

नई दिल्ली: पूर्व राजसभा सांसद और दिल्ली के वरिष्ठ बीजेपी नेता विजय गोयल का मोबाइल छीनने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है . पुलिस ने आरोपी के पास से विजय गोयल का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है. आरोपी का नाम साजन बताया जा रहा है. वह दरियागंज इलाके का रहने वाला है. 

दरअसल, विजय गोयल बीती शाम 6:45 बजे जामा मस्जिद इलाके में अपनी कार में बैठे थे. उनकी कार का शीशा नीचे था और वे मोबाइल पर बात कर रहे थे. तभी आरोपी पैदल भागता आया और मोबाइल छीनकर भाग गया. 

अटल, मोदी सरकार में रह चुके हैं मंत्री 

मोदी सरकार में रह चुके हैं मंत्री 

बीजेपी नेता विजय गोयल तीन बार लोकसभा सांसद और राजस्थान से राज्यसभा सांसद रह चुके हैं. विजय गोयल अटल और मोदी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. अटल बिहारी वाजपेयी के करीबी माने जाने वाले विजय गोयल दिल्ली की राजनीति के लिए एक बड़ा नाम हैं. वह भाजपा दिल्ली के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. 2020 में दिल्ली विधानसभा चुनाव में गोयल बीजेपी के सबसे सक्रिय चुनाव प्रचारक थे. 

गांधी स्मृति व दर्शन समिति के हैं उपाध्यक्ष 

विजय गोयल उपाध्यक्ष गांधी स्मृति व दर्शन

विजय गोयल वर्तमान में गांधी स्मृति व दर्शन समिति के उपाध्यक्ष हैं. पिछले साल भाजपा नेता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उपाध्यक्ष नियुक्त किया था. संस्कृति मंत्रालय इस सोसायटी (समिति) का नोडल मंत्रालय होता है. प्रधानमंत्री इस समिति के अध्यक्ष होते हैं.

News
More stories
फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' कश्मीर घाटी में हिन्दुओं पर हुए घटनाओं पर आधारित है,इसे देंखे BJP नेता शिवकुमार पाठक