Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Bihar News: जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने दिया पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान कहा- ‘चाय बेचने वाला नहीं बल्कि …’

15 Oct, 2022
Employee
Share on :
jdu lalan singh vs pm modi

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें  बहुरूपिया बता दिया है। ललन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी बहरूपिया की तरह 12 दिन में 12 रूप दिखाते हैं।

नई दिल्ली: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से जोरदार हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। ललन सिंह शुक्रवार को पटना स्थित जेडीयू कार्यालय में एक  मिलन समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। ललन सिंह के इस बयान के बाद बिहार की सियासत गरमाने की संभावना बढ़ गई है। खबर यह भी आ रही है कि भाजपा इसे मुद्दा बना सकती है।

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह

 ललन सिंह ने PM Modi का कहा बहुरूपिया

ANI Tweet

ललन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहरूपिया बताते हुए  कहा कि बहरूपिया जैसे 12 दिन में 12 रूप दिखाता है, मोदी भी ठीक वैसे ही हैं। मगर पिछड़े समाज के लोगों के बीच आकर इनका चेहरा बेनकाब हो गया है। वे घूम-घूमकर खुद को पिछड़ा वर्ग का बताते हैं, जबकि वे वास्तविक में पिछड़ा हैं ही नहीं। ललन सिंह ने कहा कि मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री बनने के बाद अपनी जाति को पिछड़ा वर्ग में शामिल कर दिया था। इसलिए वे वास्तविक में ओबीसी हैं ही नहीं।

पीएम मोदी ने नहीं बेचीं कोई चाय

jdu lalan singh

ललन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने कहीं पर भी चाय नहीं बेची, बल्कि ढोंग कर रहे हैं। वे चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। उन्हें बीते आठ साल के कामों का हिसाब देना चाहिए। काम के नाम पर कुछ नहीं हुआ है।उन्होंने भाजपा पर आरक्षण खत्म करने का भी आरोप लगाया।  उन्होंने कहा कि पटना उच्च न्यायालय द्वारा हाल ही में दिया गया शहरी निकाय चुनावों को लेकर आदेश, भाजपी की साजिश का परिणाम था। बता दें कि हाल ही में पटना उच्च न्यायालय ने राज्य में शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में ओबीसी, ईबीसी के लिए आरक्षण को अवैध घोषित किया गया था..

भाजपा ने बोला हमला

भाजपा नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

वहीं ललन सिंह के बयान पर भाजपा नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तिखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि ललन सिंह ने स्तरहीन टिप्पणी की है। ऐसा बयान स्वीकार्य नहीं है। राजनीति का स्तर अच्छा होना चाहिए। प्रसाद ने कहा कि ललन सिंह खुद पीएम मोदी के नाम पर सांसद का चुनाव जीता है।

#Edited Bye Deshhit News

News
More stories
आज गृहमंत्री अमितशाह का हिमाचल दौरा, रैली को करेंगे संबोधित