Bigg Boss 17: करण जौहर ने लगाई अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा की क्लास, सामने आया वीकेंड के वार का प्रोमो

02 Dec, 2023
Head office
Share on :
WeekendKaVaar BiggBoss17

Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस 17 दिलचस्प होता जा रहा है। इस बार वीकेंड का वार सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही शो का नया प्रोमो आ गया है जिसमें करण घरवालों की क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, प्रोमो में करण अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे, और शो में आगे और भी दिलचस्प देखने को मिलेगा I

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस सीजन 17 के नए प्रोमो में वीकेंड के वार को इस बार सलमान खान की जगह करण जोहर होस्ट करते दिखेंगे. बिग बॉस का सीजन 17 दिनों दिन काफी रोमांचक होता जा रहा है। रोज नए नए झगड़े और कारनामें लोगों को पसंद आ रहे हैं।ऐसे में जब फिल्म मेकर करण जौहर घर के अंदर पहुंचे तो उन्होंने घर के कंटेस्टेंट की जमकर फटकार लगाई।बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि कैसे करण जोहर ने अंकिता लोखंडे को उनके बिहेवियर पर खूब डांट लगाई है, इस सीजन में अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी अच्छे दोस्त की तरह दिखे।

दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा सब हुआ है, लेकिन अंकिता-मुनव्वर ने हमेशा अपने रिश्ते को क्लियर किया है। वहीं, अब मुनव्वर को अंकिता की इस दोस्ती में अलग ही साइड देखने के लिए मिला है, जिस वजह से घर में आधी रात तमाशा हुआ। दरअसल, बिग बॉस 17 बीते एपिसोड में अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी के बीच बहस देखने के लिए मिली, जिसमें एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह अपनी दोस्ती को अब दूसरे लेवल पर देखती हैं,अधिक जानकरी के लिए वीडियो देखे।

बिग बॉस का नया प्रोमो आया सामने

शो के नए प्रोमो में, करण जौहर अंकिता से पूछते हुए नजर आते हैं कि ‘क्या आपने एक कदम पीछे ले लिया क्योंकि मुनव्वर की प्राथमिकता अभी मनारा है’। इसके जवाब में अंकिता कहती हैं कि ‘मेरी समस्या यह है कि मैं एक भावुक इंसान हूं’। फिर करण ने अंकिता से कहा, ‘मैं ऐसी हूं, मैं इमोशनल हूं, अगर मुझे बुरा लगेगा तो मैं आपके चेहरे पर कह दूंगी। हमने आपको सिर्फ यह कहते हुए सुना है, यह आपके एक्शन में नहीं दिखाई देता’।

इसके बाद करण ने मनारा चोपड़ा की भी क्लास लगाई. करण ने कहा कि आपका सिर्फ एक ही काम है अपनी दोस्ती का वैलिडेशन मांगना. करण ने अनुराग द्वारा नॉमिनेट किए जाने के बाद मुनव्वर फारुकी के लिए स्टैंड न लेने के लिए भी मनारा की क्लास लगाई. इसके आगे करण ने कहा ‘क्या ये दोस्ती है, मेरे हिसाब से यह पाखंड है.

News
More stories
नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का हॉट VIDEO वायरल, कैमरा के सामने उतारे पकड़े