बीजेपी वा कांग्रेस की बड़ी मुश्किल,प्रशांत राय ने भरी हुंकार कहां रानीपुर से जनता लड़ेगी चुनाव खुद को बताया जनता का प्रत्याशी

22 Jan, 2022
Head office
Share on :

हरिद्वार: उत्तराखण्ड में विधान सभा चुनाव के रण में पहली बार आम आदमी पार्टी भी उतर चुकी है। चुनाव के ऐलान के बाद सबसे पहले आम आदमी पार्टी ने अपनी सूची जारी की जिसमें ज्वालापुर से ममता सिंह तो हरिद्वार ग्रामीण से नरेश शर्मा को और रानीपुर से प्रशांत राय को चुनावी रण में प्रत्याशी के रूप में उतारा है। प्रशांत राय रानीपुर में काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं और साथ ही साथ कांग्रेस और बीजेपी की मुश्किलें भी बढ़ाते हुए डोर टू डोर जाकर जनता के बीच उनकी समस्याओं को देख उनको आश्वासन दे रहे हैं कि अगर जनता का आशीर्वाद रहा तो वह उन सब समस्याओं का निवारण कर देंगे। प्रशांत राय का कहना है कि चुनाव तो जनता लड़ रही है मैं तो केवल उनका प्रत्याशी हूं जनता सब जानती है कि भाजपा ने विकास के नाम पर कितना विकास किया है और जनता इस बात का जवाब 14 फरवरी को अपने वोट के रूप में दे देगी और 10 मार्च को जनता का फैसला आप सब तक पहुंची जाएगा।

जनता चुनाव लड़ रही है और मैं जनता का प्रत्याशी हूं यह कहकर एक बार फिर से प्रशांत राय ने जनता का दिल लुभाने की कोशिश की । सभी राजनीतिक दल अपनी ताकत झोंक रहे हैं जनता को लुभाने में अब देखना यह होगा कि कौन जनता को लुभाने में कामयाब हो पाता है।

News
More stories
रानीपुर विधान सभा से प्रशांत राय उड़ा सकते हैं,भाजपा और कांग्रेस की नींद, पढ़े पूरी खबर
%d bloggers like this: