धनतेरस से पहले देहरादून में बड़ी डकैती, 32 मिनट में बदमाशों ने लूट लिए 20 करोड़ !

10 Nov, 2023
Head office
Share on :

Dehradun News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून भी अब सुरक्षित नहीं रही है. देहरादून के सबसे पॉश इलाके राजपुर रोड पर रिलायंस ज्वैलरी शॉप में बदमाशों ने गुरुवार (9  नवंबर) सुबह धावा बोल दिया. जानकारी के मुताबिक 20 करोड़ की ज्वेलरी लूटकर बदमाश अपने साथ ले गए हैं. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है.

बता दें कल यानि 9 नवम्बर को उत्तराखंड का राज्य स्थापना दिवस था और इस मौके पर देश की राष्ट्रपति देहरादून में थीं और देहरादून की पूरी पुलिस राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम में लगी हुई थी. ऐसे में बदमाशों ने देहरादून में इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. ज्वेलरी शॉप में घुसे बदमाशों ने बंदूक की नोक पर सभी कर्मचारियों को बंधक बनाते हुए शोरूम में रखी तमाम ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया.

घटना का CCTV फुटेज आया

Robbery in Dehradun Four miscreants came posing as customers looted 20 Crore Rupees jewellery at gunpoint

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें अपराधी मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा गया कि कर्मचारी डरते हुए बैग में गहने भर रहे हैं. वहीं, कुछ ग्राहकों को जमीन पर बैठे देखा जा सकता है, जिनके हाथ बंधे हुए हैं. बताया जा रहा है कि यह शोरूम देहरादून के सबसे व्यस्त इलाके में है. गुरुवार को शहर में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की होने की वजह से सुरक्षा के और कड़े इंतजाम थे. उसके बावजूद बेखौफ बदमाशों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. सभी थानों के इंचार्ज फोर्स समेत सभी अफसर शोरूम पर पहुंचे. पुलिस ने शोरूम के अलावा आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी देखने शुरू कर दिए. जिसमें पता चला कि बदमाश एक कार और एक बाइक से आए थे. लूट घटना के बाद एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने कई टीमों का गठन किया है. घटना की जांच के लिए पुलिस की ओर से संदिग्धों से पूछताछ के लिए अलग-अलग चार टीमों का गठन किया गया है. उन्होंने बताया कि इस घटना को चुनौती के रूप में स्वीकार किया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

News
More stories
भारत का एक और दुश्मन पाकिस्तान में मारा गया, खूंखार आतंकी संगठनों से इसके थे कनेक्शन