बड़ी खबर: PM मोदी को जान से मारने की धमकी, NIA को मिला ई-मेल, 20 किलो RDX से हमले का प्लान

01 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :
pm modi

PM Narendra Modi NIA Mumbai:नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की मुंबई ब्रांच को एक धमकी भरा ई-मेल मिला है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है।

नई दिल्ली: नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की मुंबई स्थित ब्रांच को एक ई-मेल मिला है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। एनआईए ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Pm Modi

एनआईए ने ये डिटेल अब दूसरी एजेंसियों को भेजी है। मेल में लिखा है कि प्रधानमंत्री पर 20 किलोग्राम आरडीएक्स (RDX) से हमला करने की योजना है।

मेल के मुताबिक, हमले की योजना तैयारी हो चुकी है, मेल में कहा गया है कि मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से संबंध हैं, नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भी भेजा है, जिस आईडी से मेल आया है उसकी जांच जारी है।

Pm Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने वाला आतंकी आरडीएक्स का इस्तेमाल करना चाहता था. ईमेल भेजने वाले शख्स ने कहा है कि हजारों लोगों को मारने के लिए 20 किलोग्राम आरडीएक्स उसके पास है. 

एक के बाद एक 20 अटैक की तैयारी

Pm Modi

ईमेल भेजने वाले शख्स ने कहा है कि देश में एक के बाद 20 अटैक किए जाएंगे. ईमेल के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शख्स व्यक्तिगत दुश्मनी निकालना चाहता था. ईमेल भेजने वाले शख्स ने कहा है कि वह ऐसे लोगों के साथ संपर्क में है जो यह काम कर सकते हैं.

देश में इसकी वजह से बड़ी त्रासदी सकती है. शख्स ने कहा है कि उसने 28 फरवरी को ही स्लीपर सेल एक्टिवेट कर दिया है. शख्स ने ईमेल में यह भी लिखा है कि बम धमाके में लाखों लोग मारे जाएंगे. धमकी के बाद एजेंसियां अलर्ट पर हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा होने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है, ईमेल भेजने वाले का पता लगाया जा रहा है।

News
More stories
Srilanka Economic Crisis: श्रीलंका में गहराया आर्थिक संकट, लोगों ने किया राष्ट्रपति आवास के बाहर प्रदर्शन, आन्दोलन हुआ हिंसक