बंगाली अभिनेत्री बिदिशा दे मजूमदार की मौत, कोलकाता निवास पर लटकी मिलीं लाश, सुसाइड नोट भी बरामद

26 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :

बिदिशा दे मजूमदार 2021 में ‘भर- द क्लाउन’ नामक एक लघु फिल्म के साथ अभिनय की शुरुआत करने से पहले एक लोकप्रिय मॉडल थीं।

देशहित न्यूज ड़ेस्क नई दिल्ली: बंगाली अभिनेत्री बिदिशा डी मजूमदार अपने कोलकाता अपार्टमेंट में मृत पाई गई हैं। मॉडल से अभिनेत्री बनीं बुधवार, 25 मई को अपने आवास में लटकी मिलीं। कथित तौर पर, अभिनेत्री पिछले चार साल से इस किराए के फ्लैट में रह रही थी।

Media रिपोर्ट के अनुसार, जब पुलिस ने दरवाजा तोड़कर उनके घर में प्रवेश किया, तो बिदिशा डी मजूमदार को फांसी पर लटका पाया गया। उसके बाद उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आरजी कर अस्पताल भेज दिया गया और आगे की जांच जारी है। उसके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस बिदिशा के परिवार और करीबी दोस्तों से भी जानकारी जुटा रही है। हालांकि शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है।

बिदिशा डी मजूमदार एक लोकप्रिय मॉडल थीं, इससे पहले उन्होंने 2021 में ‘भार- द क्लाउन’ नामक एक लघु फिल्म के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। फिल्म का निर्देशन अनिर्बेड चट्टोपाध्याय ने किया था और इसमें अभिनेता देबराज मुखर्जी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उनके निधन की खबर ने उनके प्रशंसकों को सदमे में डाल दिया है।

अभिनेता सुमन डे ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया और बताया कि यह मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने का समय कैसे है। “यह चौंकाने वाली खबर है और वास्तव में दुखद है। समय आ गया है कि हमें मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देनी चाहिए, उन मुद्दों के बारे में बात करनी चाहिए जो हमें प्रभावित करते हैं। मैंने अपने जीवन में बहुत कुछ देखा है, अपने करियर में संघर्ष किया है। इसलिए, जब भी मैं युवाओं को देखता हूं, तो मैं उनसे धैर्य रखने और किसी भी चीज के बहकावे में न आने का अनुरोध करता हूं। किसी भी समस्या के मामले में, हमें इसे किसी के साथ साझा करना चाहिए, चाहे वह सबसे अच्छा दोस्त हो, भाई-बहन हो या माता-पिता। मैं अपने जीवन में हमेशा इसका पालन करता हूं, ”उन्होंने ई-टाइम्स को बताया।

हाल ही में बंगाली टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे भी कोलकाता के गरफा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाई गईं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री पंखे से लटकी मिली थी। पल्लवी ने अमी सिराजेर बेगम, रेशम झापी, कुंजोचाया और मोन माने ना सहित कई शो में अभिनय किया।

News
More stories
यूपी सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष कर्नल राजीव रावत ने धामी की ऐतिहासिक जीत में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए पूर्व सैनिकों का आह्वान किया ।