Baharagora : पटाखा दुकान में लगी आग, 15 बाइक व दो टेंपो जलकर राख

13 Jan, 2024
Head office
Share on :

बहरागोड़ा। चाकुल्या ब्लॉक अंतर्गत करकुचा हट में एक आतिशबाजी की दुकान में आग लगने से लगभग 12-15 बाइक और दो तेज रफ्तार गाड़ियां जलकर नष्ट हो गईं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मकर संक्रांति से पहले करकुचा में बाजार लगा था. लोग खरीदारी कर रहे थे तभी एक आतिशबाजी की दुकान में आग लग गई. परिणामस्वरूप, आसपास के कई व्यवसायों में आग लगा दी गई, जिससे हार्ट जिले में अराजक माहौल पैदा हो गया। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे और परिणामस्वरूप कई लोग घायल हो गए।

सूचना मिलते ही दमकल की एक गाड़ी घटना स्थल पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. नकड़ूहा जलमीनार कई माह से खराब है। ग्रामीण हरुधर सोरेन, रोन्फा सोरेन, रवींद्र नाथ सोरेन, कुनाराम सोरेन, मैनू सोरेन, सोमवारी सोरेन, रमणी सोरेन, श्याम सोरेन, कमल हसोदा, नागिन सोरेन, अलकंदरा हसोदा, कपूरा-येसुदा व कमल कृष्ण हसोदा इस पहल से नाराज हैं. लिया गया । नहीं लेता. राधी खांसदा, जगपति खांसदा, लेबो खांसदा, मायावती खांसदा समेत अन्य ने कहा कि जर्जर जल मीनार के कारण बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

साथ ही, परिवारों को अपने परिवार के लिए भोजन उपलब्ध कराने के लिए दूर-दराज के स्थानों से पानी लाना पड़ता है। इस मामले को लेकर कई बार थाने को सूचित किया गया है लेकिन अभी तक जलमीनार की मरम्मत नहीं हुई है और उन्होंने मुख्यमंत्री मनुशुमुध्या राम मोरमू से भी जलमीनार की मरम्मत कराने की मांग की है. राम मोर्मो ने ग्रामीणों की पानी की समस्या को देखते हुए जल मीनार की मरम्मत के लिए संबंधित अधिकारियों को लिखित अनुरोध देने का भी वादा किया। मौके पर विश्वजीत राणा, रिप्पू गिरि, कृष्णा मन्ना, ठाकुरदास मुर्मू, सोवामणि सोरेन व अन्य उपस्थित थे

News
More stories
Chamoli : उत्तराखंड के चार गांवों में लॉकडाउन, सीमाओं पर खींच दी गई मंत्रों से लक्ष्मण रेखा
%d bloggers like this: