बादशाह दूसरे सिंगर्स को खुद से छोटा आंकते हैं : इनदीप बख्शी

06 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

मुंबई,  ‘सैटरडे सैटरडे’ और ‘काला चश्मा’ जैसे गानों के सिंगर इनदीप बख्शी ने एक बार फिर बादशाह के खिलाफ बयान दिया है और कहा है कि रैपर दूसरे सिंगर्स को खुद से छोटा आंकते हैं। इन दिनों वह अपने नए गाने ‘मैं जिंदा हूं’ को लेकर चर्चाओं में हैं।

बता दें कि 2017 में इनदीप बख्शी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। इस घटना के बाद सिंगर को आगे आना पड़ा और ‘काला चश्मा’ जैसी हिट फिल्मों में लिरिसिस्ट के रूप में अपने योगदान को स्पष्ट करना पड़ा। हालांकि, इस विवाद से उनके और बादशाह के बीच दूरियां आ गयी।

इनदीप ने कहा, ”मैं बादशाह को अन्य सिंगर्स को छोटा आंकते हुए देखता रहा हूं। मैं उनका रियल साइड जानता हूं। मैं उनसे 2010 में अपने गानों के लिए एक कॉमन फ्रेंड के जरिए उस समय मिला था जब वह इंडिया, अपना म्यूजिक और सब कुछ छोड़कर जाने वाले थे।”

उन्होंने आगे कहा, ”उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो ‘जवानी’ बनाया था, लेकिन वह रिलीज नहीं हुआ। हमारे गाने ‘सैटरडे सैटरडे’ के बाद, जिसके लिए मैंने पर्सनली रूप से मार्केटिंग और ग्राउंड प्रमोशन किया था, धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा उठाया गया, एक ग्लोबल हिट बन गया, वह इंकॉग्निटो हो गया।”

एक लंबे समय के बाद, इनदीप अपनी लेटेस्ट कम्पोजिशन ‘मैं जिंदा हूं’ पोस्ट के साथ अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए वापस आ रहे हैं, अपने करियर को लेकर विवादों से जूझ रहे हैं और अक्सर ट्रोल किए जाते हैं।

बादशाह के साथ लंबे समय से मतभेद रखने वाले रैपर हनी सिंह के समर्थन में आगे आते हुए, उन्होंने कहा, ”मैं हमेशा हनी सिंह को सपोर्ट करूंगा, भले ही वह मेरे गाने में हों या नहीं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मुझे उस दर्द का एहसास है जिससे वह गुजरे हैं और जिस तरह से वह अपने डार्क फ्रेज से कमबैक कर रहे है।”

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

News
More stories
स्नैपचैट पर एआर एक्सपीरियंस के साथ भारत में 200 मिलियन यूजर्स उठा रहे फायदा : सीईओ इवान स्पीगल