असदुद्दीन औवेसी ने पीएम मोदी और बीजेपी की नीतियों पर हमला किया

22 May, 2024
Head office
Share on :

प्रयागराज, 22 मई 2024: आज प्रयागराज में एआईएमआई के प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने मीडिया से बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की नीतियों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्ष के प्रत्याशियों को प्रचार के लिए आया हूं और उनके पेट में दर्द क्यों हो रहा है?

औवेसी ने पीएम मोदी के दावे पर भी सवाल उठाए। वे पूछते हैं कि “400 पार” कहां गए, जबकि उत्तर प्रदेश में पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं।

पेपर लीक मामले पर औवेसी ने कहा कि पीएम को यूपी में पेपर लीक की वजह बतानी चाहिए। उन्होंने पूछा कि किसकी आत्मा आकर पेपर लीक कर रही है? और रोजगार और महंगाई के सवाल पर क्यों नहीं बोलते?

औवेसी ने पीओके की भी बात की। उन्होंने पूछा कि दस साल से आपकी सरकार है, तो क्या किया गया? और भारत के हिस्से के रूप में पीओके की बात क्यों नहीं की जाती?

राम मंदिर पीएम के बयान के संदर्भ में ओवैसी ने कहा कि पीएम राम मंदिर पर ताले की बात करते हैं लेकिन उनके राज में जिन फैक्ट्री पर ताले लग गए, उसके बारे में क्यों नहीं बोलते हैं। लॉकडाउन और नोटबंदी पर क्यों नहीं बोलते हैं. प्रधानमंत्री अपनी असली गारंटी पर आ गए उनके पास 10 साल में किए गए कोई काम बताने लायक नहीं है।

विमल श्रीवास्तव

News
More stories
पीएस राज पार्क की क्रैक टीम ने 2 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया, 1 लूटा हुआ मोबाइल और 1 बैग बरामद