Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

व‍िधानसभा में गरजे अरविन्द केजरीवाल, दीवार फिल्म का जिक्र करते हुआ कि बीजेपी धमकी देती है कि हमारे पास ED है, IT है

05 Jul, 2022
Sachin
Share on :

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा कि ये हमेशा फंड का रोना रोते रहते हैं. हमने सारे फंड दे दिए, लेकिन अब तक केंद्र के अधीन आ गई एमसीडी, अब उनसे लो फंड, सेंटर से ले आओ फंड.

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के मॉनसून सत्र चालू होने के दूसरे दिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी (आप) के सामने अब चुनाव लड़ने से भी डर रही. हार के डर से ही सही लेकिन वह लगातार भाजपा दिल्ली में एमसीडी चुनाव टाल रही है. सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि यह देश और लोकतंत्र के लिए एक काला दिन था. जब न केवल इस देश बल्कि पूरी दुनिया को मोहल्ला क्लिनिक की अवधारणा देने वाले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया. उन्हें जेल में डाल दिया लेकिन लोग अब भी उन पर विश्वास करते हैं,वे कहते हैं कि वह ईमानदार हैं.

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा कि ये हमेशा फंड का रोना रोते रहते हैं. हमने सारे फंड दे दिए, लेकिन अब तक केंद्र के अधीन आ गई एमसीडी, अब उनसे लो फंड, सेंटर से ले आओ फंड. अभी भी ये कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं दे रहे हैं.

और यह भी पढ़ें- उदयपुर हत्याकांड पर राहुल गांधी के बयान को लेकर ज़ी न्यूज़ के एंकर पर हुआ केस दर्ज

केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि, अमिताभ बच्चन की एक फ़िल्म आई थी दीवार, अमिताभ बच्चन उस फिल्म कहते हैं, मेरे पास धन है दौलत है, बंगला है गाड़ी है…शशि कपूर कहते हैं मेरे पास मां है. आज बीजेपी वाले धमकी देते हैं कि हमारे पास ईडी है, इनकम टैक्स है सीबीआई है. दिल्ली की जनता कहती है कि हमारे पास हमारा बेटा केजरीवाल है.

दिल्ली में लाये शिक्षा क्रांति

सीएम केजरीवाल ने कहा, ये (विपक्ष) कहते थे कि दिल्ली के शिक्षक पढ़ाते नहीं थे. ये वही टीचर हैं हमने इन्हें नहीं बदला है इन्होंने क्रांति करके दिखाई है. एक बार एमसीडी हमारे हाथ में आ जाए तो यही सफाई कर्मचारी पूरी दुनिया के अंदर दिल्ली का नाम रौशन करके दिखाएंगे.

भाजपा वाले बोलती है हम हीं पुलिस हैं: केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने एक कहानी सुनाते हुए कहा कि 3 देशों की पुलिस चोर को पकड़ने को लेकर प्रतिस्पर्धा हुई. पहले अमेरिका की पुलिस आई, फिर यूके की पुलिस आई, फिर बीजेपी वाले आए और उन्होंने बोला हम ही पुलिस हैं. उनसे कहा गया कि चोर को पकड़ो, फिर उन्होंने एक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को पकड़ा और पीटकर बोल रहे हैं कि बोल तू चोर है. 

Edited By: Deshhit News 

News
More stories
स्पाइसजेट फ्लाइट की ईंधन संकेतक में खराबी होने के कारण पाकिस्तान में हुई इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित