सोनाक्षी सिन्हा, शिल्पा शेट्टी, अनिल कपूर के अलावा ये है वो सितारे जो हिन्दू होते हुए भी सेलिब्रेट करते है ईद पार्टी !

21 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: भारत में हर एक त्योहार बेहद ही धूमधाम से मनाया जाता है। चाहे वो होली हो, दीवाली हो या फिर ईद। बात करें ईद की तो ईद का त्योहार मुस्लिम समुदाय के लोग बेहद ही जश्न के साथ मनाते हैं। आम लोग तो ईद मनाते ही धूमधाम से है लेकिन बात करें बॉलीवुड सेलेब्स की तो, मतलब डबल धमाल और बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से सितारे ऐसे भी है जो मुस्लिम धर्म से तालुक नही रखते है फिर भी ईद के त्यौहार को बहुत ही धूमधाम से मनाते है।

ये भी पढ़े: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का चोरी चुपके हुआ रोका, इस दिन दुल्हन बनेंगी एक्ट्रेस !

File photo

बात करे बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की तो वह हिन्दू धर्म से तालुक रखती है, लेकन जब से वह बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ शादी के बंधन में बंधी है तब से वो खान बन चुकी है। इसलिए वो हर साल ईद का त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाती है। अपने फैन्स को ईद विश करती हैं साथ ही पूरे परिवार के साथ पिक्चर भी पोस्ट करती हैं।

इस शर्त पर सैफ से शादी करने को तैयार हुई थीं करीना कपूर – News18 हिंदी
File photo

दीपिका कक्कड़ भी हिन्दू धर्म से तालुक रखती है लेकिन शोएब इब्राहिम से शादी के बाद दीपिका फैजा बन गई। जिसके बाद वह हर साल ईद का त्योहार अपने पति के साथ बहुत ही धूमधाम से मनाती है।

दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम को बर्थडे पर दिए लग्ज़री शूज़, इतनी है  कीमत | Dipika Kakar gifts shoes worth Rs 77k to husband Shoaib Ibrahim
File photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हिन्दू धर्म से तालुक रखती है। सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से किया था। इसलिए वो सलमान खान के बेहद ही करीब है। इसी वजह से एक्ट्रेस हर साल सलमान खान की ईद पार्टी में शामिल होती हैं और ढेर सारी मस्तियां करती है।

Sonakshi Sinha seen bride look
File photo

ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है। वो मुस्लिम नहीं है लेकिन अली फजल से शादी के बाद ऋचा चड्ढा बेहद ही ग्रेड तरीके से ईद का त्योहार मनाती है।

Ali Fazal and Richa Chadha are set to get married on 4 October 2022 - इस  दिन होगी रिचा चड्ढा और अली फजल की शादी, दिल्ली से मुंबई तक बजेंगे ढोल-नगाड़े
File photo

अनिल कपूर हिन्दू धर्म से तालुक रखने वाले है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके बहुत सारे दोस्त मुस्लिम धर्म से तालुक रखते है। इसलिए वो हर साल ईद का त्योहार अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करते है।

अनिल कपूर के पास हैं ये सबसे महंगी चीजें
File photo

शिल्पा शेट्टी शबाना आजमी के साथ काफी अच्छा बॉड शेयर करती है। इसलिए वो हर साल ईद के त्योहार को इांजय करने के लिए शबाना आजमी की ईद पार्टी में शामिल होती है। वहां पर जाने के बाद वो पार्टी को अच्छे से अटेंड करती हैं।

Happy Birthday Shilpa Shetty: दिल ही नहीं, कपड़ों से भी पूरी 'हिन्दुस्तानी'  हैं शिल्पा शेट्टी | A look back at Shilpa Shetty's love for ethnic on her  47th birthday
File photo

ऐसे ही और बहुट से स्टार है जो मुस्लिम धर्म से तालुक नही रखते है फिर ईद के त्योहार को बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट करते है। साथ ही ईद की ढेर सारी शुभकामनाएं भी देते है।

Ali Fazalanil kapooranil kapoor in jug jugg jiyoBollywoodbollywood eid partyBollywood latest newsbollywood moviebollywood newsDeepika KakkarDeepika Kakkar husband nameeid 2022Eid festivalKareena kapoorKareena Kapoor KhanRicha ChadhaSaif Ali Khansaif ali khan familysalman khan ki eid partyshehnaaz gill arrives at salman khan eid partyShilpa ShettyShilpa Shetty eid partyshilpa shetty newsShoaib IbrahimSonakshi SinhaSonakshi Sinha ka boyfreind kaun haiSonakshi Sinha ki movie

News
More stories
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने "ऋषिकेश से चारधाम यात्रा - 2023" के शुभारंभ कार्यक्रम में किया प्रतिभाग !
%d bloggers like this: