अक्षय और परिणीति की धमाकेदार फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ OTT पर रिलीज हो गई है आइए जानते हैं किस OTT फ्लेटफोर्म पर देख सकते हैं फिल्म

02 Dec, 2023
Head office
Share on :
MissionRaniganj OTT

Mission Raniganj OTT Release: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ पिछले दिनों में ही रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। अब ये फिल्म ओटीट पर रिलीज हो गई है। जानिए यहां फिल्म को कहां देख सकेंगे।

Mission Raniganj OTT Release: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ गत 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। अब ये फिल्म ओटीट पर रिलीज हो गई है। ओटीटी पर इस फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं।

Mission Raniganj OTT Release Date: Watch Akshay Kumar's Heroic Tale On THIS  Streaming Platform Post Theatrical Release

थिएटर के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई ‘मिशन रानीगंज’
थिएटर रिलीज के बाद अक्षय कुमार कि फिल्म मिशन रानीगंज अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार और नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर दी है. इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार फिल्म की थोड़ी सी कहानी बताते नजर आ रहे हैं. इसके बाद उन्हें जानकारी देते हुए कहा कि फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है.

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज‘ सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म 1989 में वेस्ट बंगाल में हुए कोयला हादसे को दिखाती है। फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाते हुए नजर आए। असल जिंदगी में जसवंत सिंह को 65 मजदूरों की जान बचाने के लिए इंडियन गवर्मेंट की तरफ से प्रेसिडेंट रामास्वामी वेंकटरमन से सिविलियन गेलेन्ट्री अवार्ड ‘सर्वोंत्तम जीवन रक्षक पदक’ दिया गया था।

बता दें कि साल 2023 में अक्षय कुमार की तीन फिल्में रिलीज हुई हैं, यह ‘सेल्फी’, ‘ओएमजी 2’ और ‘मिशन रानीगंज’ है। इन फिल्मों में से उनकी दो फिल्में कमाई के मामले में अच्छी साबित नहीं हुई। अब अक्षय कुमार जल्द ‘खेल खेल में’ दिखाई देंगे। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Tags : MissionRaniganjOTT , MissionRaniganj , AkshayKumar , ParineetiChopra , OTTMovies , OTT , OTTRelease , OTTnews ,

News
More stories
Ram Mandir: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के लिए संतों को भेजा गया निमंत्रण, सामने आया वीडियो