सामने आया अजय देवगन का सिंघम का दमदार लुक फोटो शेयर कर रोहित शेट्टी ने लिखा ये…!

21 Nov, 2023
Head office
Share on :
Singham Again सामने आया अजय देवगन का सबसे सॉलिड अवतार

रोहित शेट्टी ने हाल में ही ‘सिंघम अगेन’ को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है, सिंघम में लीड एक्टर अजय देवगन हैं. तो उनके लुक का फैंस को काफी ज्यादा इंतजार था. और इस इंतजार की घड़ियां समाप्त हो चुकी है.

Singham Again:बॉलीवुड की फेमस एक्शन फिल्म सिंघम एक बार फिर से दर्शकों के बीच जल्द ही दिखाई देने वाली है रोहित शेट्टी अपने हिट कलाकारों के साथ फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे.

फिल्म के कई एक्टर्स के लुक पहले ही वायरल हो चुके है. सिंघम में लीड एक्टर अजय देवगन हैं. तो उनके लुक का फैंस को काफी ज्यादा इंतजार था. और इस इंतजार की घड़ियां समाप्त हो चुकी है. फिल्म के मेकर्स लगातार फिल्म के किरदारों से जुड़े कैरेक्टर पोस्ट जारी कर रहे हैं, हाल में ही करीना कपूर के लुक के बाद अजय देवगन का लुक जारी किया गया है, सामने आया लुक काफी धमाकेदार है, सिंघम अगेन की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

रोहित शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट

रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के लुक को शेयर करते हुए लिखा कि, शेर आतंक मचाता है,और जख्मी शेर तबाही…सबका फेवरेट पुलिसवाला,,,बाजीराव सिंघम वापस आ गया है.

बता दें कि सिंघम अगेन को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. ये सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. अजय देवगन बाजीराव सिंघम में किरदार में अहम भूमिका में नजर आएंगे. अजय के इस किरदार को उनके फैंस ने हमेशा से ही पसंद किया है.

साथ ही ये भी बता दें कि अजय देवगन के अलावा करीना कपूर फिल्म में फीमेल लीड में नजर आएंगी. अजय ने हाल ही में करीना का लुक शेयर किया था. अजय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- भयंकर, मजबूत और सिंघम की ताकत. अवनी सिंघम…

Tags : Singham Again , AjayDevgn , RanveerSingh , KareenaKapoorKhan , DeepikaPadukone , AkshayKumar, TigerShroff , RohitShetty , bollywood

 

News
More stories
30 नवंबर तक सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त न बनाने वाले अफसरों पर होगी सख्त कार्रवाई : CM धामी