Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद केजरीवाल ने कहा- “अब पूरे देश में आएगा इन्कलाब”

10 Mar, 2022
Sachin
Share on :

आप के राष्ट्रीय संयोजंक ने पंजाब के विधानसभा की जीत के बाद कहा की आज पंजाब में इन्क़लाब हुआ है और मैं सच्चा देशभक्त हूँ

नई दिल्ली: आम आदमी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने पार्टी मुख्यालय से पंजाब की जनता को संबोधित किया. संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि जो आपने हमें इतना बड़ा जनाधार दिया है उसके लिए पंजाब की जनता का धन्यवाद और पंजाब का अगला मुख्यमंत्री भगवंत मान को मनाया जाएगा. आगे केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली-पंजाब में जो इंकलाब आया है, अब उसे पूरे देश में लाना है.

राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल और भगवंत सिंह मान

और यह भी पढ़े- UP Election 2022: जब प्रियंका गाँधी ने की BJP समर्थकों से मुलाकात, देखें विडियो

आपको बताते चले कि आप पार्टी को रुझानों में 90 सीटें मिलती दिख रही हैं जबकि कांग्रेस 20 सीट पर सिमट कर रह गई है आज कांग्रेस,अकाली दल और भाजपा के कई बड़े नेता हारने के साथ बड़ी-बड़ी कुर्सियां हिल गई हैं ये हम इसलिए कर पाए है क्योंकि हमने ईमानदार राजनीति की शुरुआत की और पूरे सिस्टम को बदल दिया. 

प्रेस कांफ्रेंस करते केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान

केजरीवाल ने कहा कि मैं सच्चा देशभक्त हूँ

केजरीवाल ने कहा कि ‘मेरे खिलाफ बड़े षड्यंत्र रचे गए. मुझे आतंकवादी कहा गया. लेकिन इन नतीजों के जरिए देश की जनता ने बता दिया कि केजरीवाल आतंकवादी नहीं, बल्कि सच्चा देशभक्त है.

उन्होंने कहा कि आज नए भारत का संकल्प लेंगे. नए भारत जिसमें नफरत नहीं होगी, मां बहनें सुरक्षित होंगी, शिक्षा होगी. और आगे कहा कि ‘हम ऐसा भारत बनाएंगे, जिसमें कई मेडिकल कॉलेज होंगे, जिससे बच्चों को यूक्रेन नही जाना पड़ेगा. महिलाएं, युवा, किसान गरीब सब आम आदमी पार्टी ज्वाइन करें. आज एक मोबाइल रिपेयर करने वाले शख्स ने चन्नी को हराया और एक आम कार्यकर्ता नवजोत ने मजीठिया को हराया. 

अरविन्द केजरीवाल हौसला बढ़ाते भगवंत मान का

हमें नफरत की नहीं बल्कि देश सेवा वाली राजनीती करनी है

आज छोटे भाई भगवंत सिंह मान को पंजाब का सीएम बनने पर बधाई. अभी रुझान चल रहे हैं और नतीजे अभी और आने बाकी हैं. इतना बड़ा बहुमत, लोगों का विश्वास टूटने नही देना है.’ उन्होंने कहा कि ‘मेरे कपड़ों पर तंज कसे गए, मेरे रंग पर तंज कसे गए मगर हमें नफरत नहीं बल्कि सेवा की राजनीति करनी है.

News
More stories
UP Election Results 2022: यूपी में बीजेपी की जीत से अपर्णा यादव बहेद खुश, सीएम योगी को लेकर कही ये बड़ी बात