Aazam Khan : जेल से छूटे आजम खान सुप्रीम कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

20 May, 2022
Head office
Share on :

लखनऊ : यूपी के सीता पुर जिले में 27 महीनें से बंद सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान को शुक्रवार को जमानत पर रिहा किया गया है. जेल से निकलते ही उनके दोनों बेटों समेत चाचा शिवपाल यादव और आजम खान के समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. और उसके बाद सीतापुर के सपा से रह चुके विधायक के घर जलपान करके रामपुर के लिए निकल गए

आजम खान और सपा के पूर्व विधायक की मुलाकात को लेकर पूर्व विधायक का कहना है की आज दिन कोई राजनितिक चर्चा नहीं हुई.अभी तो उनके रिहाई को लेकर ख़ुशी मिली थी इसलिए बुलाया था आजम खान साहब बहुत ही और सच्चे ईमानदार नेता है.सपा का एक-एक कार्यकर्त्ता आजम साहब के साथ है और आजम खान साहब सपा में ही रहेंगे पार्टी नहीं छोड़ेंगे.

वहीं अखिलेश यादव की भी ख़ुशी नहीं रुकी उन्होंने ट्विट कर बोला …………….सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं।पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं!

रामपुर में दिखा जश्न सा माहौल 
आजम खान सीतापुर जेल से रिहा होने के बाद सीधे रामपुर पहुंचे। इतने लंबे अंतराल के बाद आजम खान जब रामपुर पहुंचे तो वहां जश्न का माहौल दिखा। आजम खान से मिलने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ वहां पर नजर आई। आजम से मिलने के लिए कई स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के कई नेता भी पहुंचे थे। सभी से आजम खान ने मुलाकात की। इस बीच आजम खान भावुक भी नजर आएं। 

बता दें कि धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद समाजवादी पार्टी नेता आजम खान शुक्रवार को सीतापुर से जेल से बाहर आ गए. 27 महीनों से जेल में बंद आजम खान को गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी. आजम खान की रिहाई के दौरान सीतापुर जेल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी.

बतादे की धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को शुक्रवार को जेल से बाहर आ गए हैं.27 महीनो से जेल में बंद आजम खान को गुरुवार को सुप्रीम ने अंतरिम जमानत दी थी.आजम खान की रिहाई के दौरान सीतापुर जेल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी.

News
More stories
Lalu Yadav CBI Raid: छापेमारी के खिलाफ लालू के समर्थकों का हंगामा, RJD के ट्विटर हैंडल से CBI को कहा 'तोता'
%d bloggers like this: