आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बिकनी में काटा केक,बिना शर्ट नजर आए आमिर खान

09 May, 2022
Share on :

बॉलीवुड : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने  8 मई, रविवार को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।इस खास मौके पर आइरा खान के पिता आमिर खान और उनकी मां रीना दत्ता भी उनके साथ रहीं। आइरा ने बड़े ही खास अंदाज में अपना ये बर्थडे सेलिब्रेट किया। आमिर खान और रीना दत्ता के अलावा वहां पर उनका भाई आजाद भी मौजूद था। इस दौरान मल्टी कलर की बिकिनी पहने केक कट करते देखा जा रहा है। इस दौरान आमिर भी बिना शर्ट बेटी की पीठ पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं। साथ ही भाई आजाद को तालियां बजाते देखा जा सकता है।सोशल मीडिया पर इस केक कटिंग सेरिमनी की तस्वीरें आ चुकी हैं जिनमें आप आइरा खान को बिकिनी पहनकर केक कटिंग करते हुए देख सकते हैं।

परिवार के साथ बर्थडे मानते हुए फोटो

खबर है कि आइरा ने स्विमिंग पूल में पापा आमिर और भाई आजाद के साथ मस्ती करने के बाद वहीं पर केक कटिंग की थी। यही वजह है कि फोटो में आजाद और आमिर खान शर्टलेस नजर आ रहे हैं और आइरा ने बिकिनी पहन रखी है। बता दें कि आइरा खान ने तीन केक कटिंग सेरिमनीज की थीं। एक अपने परिवार के साथ और एक अपने बॉयफ्रेंड के साथ। इसके अलावा दोस्त डैनियल के साथ भी उन्होंने एक छोटी सी पेस्ट्री कटिंग भी की।फिर पूल में बॉयफ्रेंड संग रोमांस करते हुए I

बॉयफ्रेंड के साथ बर्थडे मानती हुई आइरा खान


नुपुर ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव। आई लव यू सो मच बेब्स।’ पहली तस्वीर में आप आइरा को मोमबत्तियां बुझाते और केक काटते देख सकते हैं दूसरी फोटो एक थ्रोबैक फोटो लग रही है जिसमें आप कपल को पूल में मस्ती करते देख सकते हैं।

News
More stories
जस्टिस फॉर निशा यादव क्यों हुआ ट्विटर पर ट्रेंड, आईये जानते है !