पंजाब के फरीदकोट में भूसे से भरी ट्रॉली में लगी आग, पेट्रोल पंप बाल-बाल बचा

09 Jun, 2024
Head office
Share on :

फरीदकोट: आज पंजाब के फरीदकोट जिले में एक हादसे में बाल-बाल बचने की घटना सामने आई। ओवरलोड भूसे से भरी एक ट्रॉली में अचानक आग लग गई। यह घटना एक पेट्रोल पंप के पास हुई, जिसके कारण आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई।

पंजाब के जिला फरीदकोट में एक पेट्रोल पंप के नजदीक ओवर लोड भूसे से भरी एक ट्रॉली में अचानक भयंकर आग लग गई, जिसके बाद मौके पर भगदड़ मच गई और आसपास के लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया दिलचस्प बात यह है कि जिस जगह पर भूसे से भरी ट्रॉली में आग लगी, उसके दोनों तरफ पेट्रोल पंप थे, लेकिन मौके पर मौजूद पेट्रोल पंप मालिक की सूझबूझ से आग पर जल्द काबू पा लिया गया ।

Byte:- टोनी गुलाटी पेट्रोल पंप मालिक।

पेट्रोल पंप के मालिक ने कहा की उनके चौकीदार ने बताया की ट्रॉली में आग लग गई है जिसके बाद उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचित किया और उन्होंने अपने पेट्रोल पंप से फायर कंट्रोल सिलेंडर लाकर आग बुझाने की कोशिश भी की लेकिन आग अचानक इतनी फैल गई जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू उन्होंने बताया कि ट्रॉली की चौड़ाई इतनी अधिक थी कि वह ऊपर से गुजर रहे बिजली के तारों से रगड़ गई, जिससे निकली चिंगारी से आग लग गई, कोई जानी नुकसान नही हुआ ।

News
More stories
नरेला में प्लास्टिक दाने की फैक्ट्री में लगी आग पर काबू, बड़ा हादसा टला