अतीक और अशरफ की हत्या के बाद योगी आदित्यनाथ की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, जानिए दिग्विजय सिंह ने यूपी के सीएम से क्या मांग की?

18 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानाथ पहली बार मंगलवार को किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में नजर आए। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा- अब माफियाओं का किसी को डरा नहीं हो सकता है। वहीं, अतीक और अशरफ हत्याकांड पर पहली बार दिग्विजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई। उन्होंने योगी आदित्यनाथ से मांग करते हुए कहा- इस बात का भी खुलासा होना चाहिए कि किन – किन से अतीक के संबंध थे?

ये भी पढ़े: अतीक और अशरफ की हत्या पर ममता बनर्जी ने सरकार पर किया प्रहार, जानें दोनों के मर्डर पर तमाम विपक्षी नेताओं ने क्या कहा?

यूपी में अब कानून का राज है – योगी आदित्यानाथ

Atiq Ahmed murder cm Yogi Adityanath orders judicial inquiry

बता दें, उत्तर -प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ दौरे पर थे। लखनऊ में कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा – 2017 से पहले यूपी की कानून व्यवस्था बदतर थी। अब माफियाओं का किसी को डरा नहीं हो सकता है। अब यूपी के किसी जनपद में दंगा नहीं होता है। हमारी सरकार ने यूपी को दंगामुक्त किया। यूपी में अब कानून का राज है। छह साल में कोई कर्फ्यू नहीं लगा है। पहले यूपी में रोजाना दंगा होता था। 

जिन व्यापारियों के अतीक ने नाम लिए थे, उनके संबंध में भी खुलासे होना चाहिए – दिग्विजय सिंह

19 अप्रैल को पहुंचेंगे; मंडलम, सेक्टर व बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा  लेंगे | Former CM Digvijay Singh will hold a meeting of mandalam, sector  and booth workers in Shujalpur on

वहीं, दिग्विजय सिंह ने योगी सरकार से मांग की है कि वो अतीक अहमद के साथ लिप्त बिल्डरों, नेताओं और व्यापारियों के नाम उजागर करें। उन्होंने ये भी कहा कि अतीक और उनका परिवार लंबे समय से आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहा है लेकिन एक बात और है कि अतीक की गैंग ने हिन्दुओं से ज्यादा मुस्लिमों को प्रताड़ित किया है। बेटे का एनकाउंटर तो पुलिस ने किया लेकिन पुलिस कस्टडी में दो-दो हत्याएं होना किसकी जिम्मेदारी है ? यही नहीं, दिग्विजय सिंह ने अतीक अहमद और भाई अशरफ हत्याकांड के मामले में ईडी और सीबीआई द्वारा जांच कराए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस बात का खुलासा भी होना चाहिए कि किन – किन से अतीक के संबंध थे? दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि ये बात तो सच है कि माफिया का हेड तो गया लेकिन माफिया राज पूरी तरह खत्म होना चाहिए। जिन व्यापारियों के अतीक ने नाम लिए थे, उनके संबंध में भी खुलासे होना चाहिए।

15 अप्रैल को हुई थी अतीक और अशरफ की हत्या

Atiq Ashraf Murder:फिल्मी अंदाज में हुआ माफिया अतीक और अशरफ का अंत, कैमरे  में कैद हुआ लाइव मर्डर - Atiq Ashraf Murder: Atiq Ahmed And Brother Shot  Dead In Prayagraj On Camera

बता दें, 15 अप्रैल की देर शाम को अरुण सिंह, लवलेश तिवारी और सनी सिहं नाम के तीन आरोपितों ने कैमरे के सामने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी और हत्या के बाद तीनों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था। पूछताछ में तीनों आरोपितों ने बताया था कि वह बड़े डॉन को मारकर उससे भी बड़ा डॉन बनना चाहते थे।

Atiq Ahmad and Ashraff Murderdeshhit newsDigvijay Singhuttar Pradeshuttar pradesh cm yogi adityanath

News
More stories
'एनिमल' की शूटिंग खत्म होने की खुशी में रणबीर कपूर ने बॉबी देओल को कर डाला किस !
%d bloggers like this: