बिना हेलमेट बाइक चलाना एक्टर वरुण धवन को पड़ा महंगा

17 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

वरुण की बाइक की नंबर प्लेट भी ट्रैफिक गाइडलाइंस के अकॉर्डिंग नहीं थी।

जाने माने एक्टर वरुण धवन इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी फिलमों के बजाय किसी और ही वजह से चर्चाओं में हैं। इस समय सोशल मीडिया पर वरुण धवन की एक ‘बुलेट’ चलाते हुए विडियो बहुत वायरल हो रही है। आलम ये है कि अब एक्टर का चालान भी कट सकता है और कोर्ट में माफी भी मांगनी पड़ सकती है।

असल में बुलेट की नंबर प्लेट में जो नंबर लिखा हुआ था, वो कानपुर के पड़ोसी उन्नाव ज़िले के RTO में रजिस्टर्ड एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल का है। वहीं रजिस्ट्रेशन नंबर की शुरुवात UP-35 से थी जबकि कानपुर का रजिस्ट्रेशन नंबर UP-78 है।

बता दें, वरुण धवन ने 14 अप्रैल को दोपहर में कानपुर के जेड स्क्वायर से पटकापुर के बीच बिना हेलमेट बाइक चलाई। फिर हैरिसगंज के कैंटोनमेंट इलाके में भी बिना हेलमेट के बाइक चलाते दिखाई दिए। इन दोनों स्थानों की फोटो और वीडियो वायरल होने पर चालान काटे गए।

हालांकि, वरुण को कानपुर की गलियों में बाइक चलाते देख फैंस सरप्राइज हो गए. इस दौरान वरुण ने अपने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया। वहीं एक्टर को बिना हैलमेट बाइक चलाते देख कानपुर की ट्रैफिक पुलिस ने चालान इश्यू कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण की बाइक की नंबर प्लेट भी ट्रैफिक गाइडलाइंस के अकॉर्डिंग नहीं थी।

इसे भी पढ़ें1997 के बाद दिल्ली के उपहार सिनेमा हॉल में लगी फिरसे आग

डीसीपी ट्रैफिक संकल्प शर्मा ने कहा कि ट्रैफिक नियम सबके लिए बराबर होते हैं। आयोजकों को नोटिस भेजकर जवाब लेंगे, ताकि भविष्य में इस तरह के मामलों की पुनरावृत्ति न हो। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस वरुण धवन का डीएल भी देखेगी। अगर फिल्म शूटिंग आयोजक डीएल नहीं दिखा पाए तो एक और चालान काटा जाएगा।

मालूम हो, वरुण धवन फिलहाल कानपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग कर रहे हैं जिसकी लोकेशन के लिए फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने कानपूर को फाइनल किया है. यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला प्रोड्क्शन के बैनर तले प्रोड्यूस हुई है. वरुण फिल्म में एक टीचर के रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं उनके अपोजिट फिल्म में जाह्नवी कपूर लीड रोल में है। फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

हालांकि वरुण धवन तो अपनी शूटिंग पूरी करके चले गए लेकिन अगर पब्लिक का प्रेशर इसी तरह बढ़ता रहा तो पुलिस FIR भी दर्ज कर सकती है.

News
More stories
1997 के बाद दिल्ली के उपहार सिनेमा हॉल में लगी फिरसे आग