Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

3 October 2021: जानिए आज 3 अक्टूबर का राशिफल,कैसा होगा आज आपका दिन।

03 Oct, 2021
Head office
Share on :
नमस्कार पाठकों बहुत स्वागत है आपका आप पढ़ रहे हैं " द मिरिकल ऑफ़ ज्योतिष " और मैं हूँ आपके साथ विशाल शुक्ला. राशिफल की बात करंगे लेकिन सबसे पहले आपको बता दूँ यह राशिफल आपकी जन्म राशि के आधार पर है यानि आपकी कुंडली में चन्द्रमा जिस राशि में बैठे है वही आपकी जन्म राशि या चंद्र राशि है अगर आप अपनी जन्म राशि के बारे में नहीं जानते तो फिर आप अपने प्रचलित नाम राशि के आधार पर इस राशिफल को देख सकते हैं.

मेष राशि– मानसिक तनाव समाप्त होगा. संतान पक्ष से सुख मिलेगा. कहीं घूमने जा सकते हैं. शुभरंग– सिंदूरी और भाग्य– 75%.

वृषभ राशि– व्यर्थ का तनाव ना पालें. यात्राओं में सावधानी रखें. माता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. शुभरंग–ग्रे और भाग्य–60%

मिथुन राशि-– परिवार में प्रसन्नता आएगी. जीवनसाथी के सहयोग से लाभ होगा. मन आपका खुश रहेगा. शुभरंग– कत्थई और भाग्य– 70%.

कर्क राशि-– धन लाभ के योग हैं. रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. किसी अतिथि के आगमन से मन प्रसन्न होगा. शुभरंग– पीला और भाग्य–80%.

सिंह राशि– मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. स्वास्थ्य आपका बेहतर होता चला जायेगा. धन लाभ के सुन्दर योग हैं. शुभरंग– लाल और भाग्य– 90%.

कन्या राशि-– मानसिक चिंताओं से बचें. धन खर्च पर ध्यान दें. स्वास्थ्य में कमजोरी आ सकती है. शुभरंग– बैंगनी और भाग्य– 60%

तुला राशि– प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी. परिवार के मध्य अच्छा समय बीतेगा. किसी पुराने मित्र से भेंट होगी. शुभरंग– गुलाबी और भाग्य–70%

वृश्चिक राशि– मान सम्मान में वृद्धि होगी. कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी. व्यवसाय में लाभ के योग हैं. शुभरंग– नारंगी और भाग्य–80%.

धनु राशि– चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. पुराने विवाद सुलाझ जायेंगे. किसी सकारात्मक बदलाव के संकेत हैं. शुभरंग– हल्का पीला और भाग्य– 75%.

मकर राशि– वाहन चलाने में सावधानी रखें. चोट चपेट से बचाव करें. वाणी और स्वाभाव पर नियंत्रण रखें. शुभरंग– भूरा और भाग्य– 60%.

कुम्भ राशि-– दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी. व्यापार में आकस्मिक लाभ के योग हैं. अपनी योजनाओं को गोपनीय रखें. शुभरंग– मरून और भाग्य–70%.

मीन राशि– रोगों से मुक्ति मिलेगी. किसी नये कार्य की योजना बनेगी. खान पान पर ध्यान दें. शुभरंग– लाल और भाग्य — 65%.

पंडित विशाल शुक्ल,
एस्ट्रोलॉजर ( मिरेकल ऑफ ज्योतिष- कानपुर )
Vastu, Career & Relationship Astro Expert
For Contact-
Consult on Whatsapp- 8090822388

News
More stories
जिलाधिकारी विनय शंकर पाण्डेय ने 01 अक्टूबर से 31 अक्टूबर 2021 तक पूरे जनपद में चलाये जाने वाले स्वच्छ भारत अभियान का शुभारम्भ किया।