पीलीभीत में डीसीएम हादसे में 3 की मौत, 33 घायल: डीएम और एसपी ने मौके पर पहुंचकर घायलों का हाल जाना

10 May, 2024
Head office
Share on :
पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, तीन मजदूरों की मौत, 33 घायल

पीलीभीत : अनियंत्रित डीसीएम पेड़ से टकराई, तीन की मौत, 33 घायल

उत्तर प्रदेश जिला पीलीभीत के असम हाईवे पर मजदूरों से भरी डीसीएम अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 33 घायल हुए। घायलों को मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया है।हादसा शुक्रवार सुबह करीब चार बजे हुआ। मुरादाबाद से काम निपटाकर करीब 50 मजदूर अपने घर वापस लखीमपुर खीरी लौट रहे थे। सभी डीसीएम में सवार थे। असम हाईवे पर गजरौला के पास पहुंचते ही डीसीएम अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। हाईवे पर जाम लग गया। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को डीसीएम से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचवाया.

वहीं डीसीएम में बुरी तरह से फंसे ड्राइवर को कड़ी मशक्कत के काफी देर के बाद बाहर निकाला गया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल भेजा गया.

हादसे के बाद हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को बीच सड़क से हटवाया तब जाकर यातायात सुचारू रूप से शुरू हुई. वहीं हादसे की जानकारी जब डीएम और एसपी को मिली तो वो भी मेडिकल कॉलेज पहुंचे. उन्होंने घायलों का हाल जाना. बताया जा रहा है कि डीसीएम में करीब 50 लोग सवार थे. ये सभी मुरादाबाद से लखीमपुर खीरी जा रहे थे. सभी मजदूर ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करते थे. हादसे में कुछ घायल मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है

मोहम्मद आरिफ

News
More stories
सुप्रीम कोर्ट के दो पीठों ने डीडीए प्रमुख को अवमानना नोटिस जारी किए: 11 किलोमीटर सड़क निर्माण मामले में