तालाब में नहाते समय 2 बच्चे डूबे, एक की हुई मौत

23 May, 2024
Head office
Share on :

कन्नौज जिले में इन दिनों भीषण गर्मी का प्रकोप देखने को मिल रहा है। इस गर्मी से बचने के लिये तालाब के किनारे खेल रहे बच्चे तालाब में घुसकर नहाने लगे। नहाने गये 3 बच्चें 2 डूब गए। हादसे की जानकारी होते ही एक बच्चे को ग्रामीणों ने बचा लिया, लेकिन एक की मौत हो गयी। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के समधन कस्बे के तालाब में डूबकर बच्चे की मौत होने से कोहराम मच गया। बताते चलें कि 9 वर्षीय एहतिशाम, साकिब और इमरान तेज धूप और गर्मी से बचने के लिये कस्बे के ही तालाब में नहाने चले गये। यहां एहतिशाम और साकिब गहरे पानी मे चले गये और डूबने लगे। यह देख इमरान तालाब से बाहर निकल आया और मदद के लिये चिल्लाने लगा। चीख पुकार सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तालाब में बच्चों को बचाने के लिये कूद गये। साकिब को तो लोगों ने बचा लिया, लेकिन एहतिशाम नही मिला। करीब आधे घण्टे की जद्दोजहद के बाद उसका शव तालाब की तलहटी में मिला। बच्चे का शव देख परिजनों में हाहाकार मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरूकर दी है।

मुस्तकीम ने बताया कि उसके परिवार के 3 बच्चे तालाब के किनारे खेल रहे थे, खेलते समय दो बच्चे तालाब में डूब गये। स्थानीय लोगों को इस बात की सूचना हुई तो मौके पर पहुंचे लोगों ने एक बच्चे को बच्चा लिया तो वही एक बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गयी। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पंकज कुमार श्रीवास्तव

News
More stories
दो सड़क हादसों में चचेरे भाइयों सहित तीन की दर्दनाक मौत