CIA की बदमाशों के साथ मुठभेड़ में 2 आरोपी गिरफ्तार

12 Feb, 2024
Head office
Share on :

फरीदाबाद: पलवल CIA की रविवार को गुप्त सूचना मिलने पर संगीन अपराधों में शामिल रहे बदमाशों को पकड़ने गई। इस दौरान बदमाशों ने टीम पर गोलियां चला दीं। जवाबी कार्रवाई में टीम ने बदमाशों पर गोलियां चलाईं और एक को घायल कर दिया। अंत में टीम ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे 2 कट्टे और 5 कारतूस बरामद हुए हैं।

CIA प्रभारी अजीत नागर ने बताया कि 10-11 फरवरी की रात 2 बजे गुप्त सूचना मिली की विभिन्न थानों में दर्ज 10-12 संगीन मामलों के फरार बदमाश सूजवाड़ी-किठवाड़ी मार्ग पर KGP पुल के पास मौजूद हैं। उनमें मथुरा (UP) का धीमरी निवासी रावण और भगत जी कॉलोनी पलवल निवासी तेजपाल उर्फ तेजन शामिल हैं।

जान से मारने की नीयत से किए 2 फायर
टीम जब उन्हें पकड़ने पहुंची तो आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से टीम पर सीधे 2 फायर किए। इनमें से एक गोली CIA की गाड़ी की ड्राइवर साइड की खिड़की में लगी। इसके बाद टीम ने अपराधियों को वॉर्निंग देते हुए अपने बचाव में 3 फायर किए। इनमें से एक गोली बदमाश को लगी और वह घायल हो गया।

जिसके बाद टीम ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। CIA इंचार्ज ने बताया कि एक आरोपी 4 मुकदमों में अदालत द्वारा भगोड़ा घोषित किया हुआ है। टीम ने दोनों के कब्जे से एक बाइक भी बरामद की है।

News
More stories
Farmers protest: हरियाणा के लिए वैकल्पिक मार्ग भी अवरुद्ध, यात्रियों को गाँव के मार्गों का उपयोग करने के लिए मजबूर किया गया
%d bloggers like this: