Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

हिन्दू रक्षा सेना ने जितेंदर नारायण त्यागी उर्फ़ वसीम रिज़वी को बा-इज़्ज़त बरी करने की प्रशासन से की अपील।

15 Jan, 2022
Employee
Share on :
press realease

हरिद्वार में 17 से 19 दिसंबर तक हुई धर्म संसद में नफरती भाषण देने के आरोप में जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ वसीम रिजवी की गुरुवार को गिरफ्तारी हुई। इस दौरान की एक वीडियो सामने आया है। इसमें उत्तराखंड पुलिस वसीम रिजवी के साथ नरसिंहानंद गिरि को गाड़ी से नीचे उतरने के लिए बोल रही है।

यूपी-उत्तराखंड बॉर्डर से हुई थी गिरफ्तारी
यह वीडियो यूपी-उत्तराखंड के नारसन बॉर्डर की है, जब वसीम रिजवी, नरसिंहानंद गिरि और एक अन्य महाराज गाड़ी में बैठे हुए थे। हरिद्वार की ज्वालापुर थाना पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोका। तीनों को गाड़ी से नीचे उतारने का प्रयास किया। इस दौरान नरसिंहानंद गिरि और पुलिस अफसरों में नोकझोंक हुई। उन्होंने पुलिस से पूछा- इन्हें क्यों गिरफ्तार कर रहे हो आप।

पुलिस ने कहा कि लीगल प्रोटोकॉल के अनुसार, हमें अरेस्टिंग करनी है। 3 मुकदमों में वह आरोपी हैं। इस पर नरसिंहानंद ने कहा कि तीनों के तीनों मुकदमों में मैं साथ हूं। सीओ स्तर के अधिकारी हाथ पकड़ते हुए कहते हैं- तुम चलो तो सही। नरसिंहानंद कहते हैं- चल रहा हूं सीओ साहब।

हिन्दू रक्षा सेना नें साझा कि प्रेस विज्ञप्ति

हिन्दू रक्षा सेवा ने अपनी प्रेस विज्ञप्ति प्रशासन के दायरे में लिखते हुए कहा की जीतेन्द्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसीम रिज़वी की गिरफ़्तारी के खिलाफ स्वामी श्री नरसिंहानंद गिरी जी महाराज सविनंद घाट पर अन्न व जल का त्याग कर धरना प्रदर्शन करेंगे। और जिसका हिन्दू रक्षा सेना पूर्ण समर्थन भी करता है।
हिन्दू रक्षा सेना अपनी इस प्रेस विज्ञपति से शासन प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा की अभी तो कोरोना काल के चलते देश भर में महामारी का प्रकोप है जिसके कारण हम पूर्ण तरह से सडको पर उतरकर प्रदर्शन नहीं कर सकते। लेकिन अगर जल्द ही जीतेन्द्र नारायण त्यागी को जेल से बा इज़्ज़त रिहा नहीं करा गया तो वह हिन्दू रक्षा सेना द्वारा उक्त प्रकरण में कार्यकर्ताओ के साथ सड़को पर न्यायपालिका और राज्य सरकार का पुतला देहें कर विरोध प्रकट करेंगे जिसके समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

News
More stories
रियर एडमिरल के.पी. अरविंदन ने नौसेना डॉकयार्ड (मुंबई) के एडमिरल अधीक्षक का कार्यभार किया ग्रहण