पुरुष वनडे विश्‍व कप : मिशेल मार्श रविवार को ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल होंगे

04 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली, 4 नवंबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मिशेल मार्श शनिवार को अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ मैच में चूकने के बाद रविवार शाम को मुंबई में विश्‍व कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल होंगे।

मार्श अपने दादा रॉस के शुक्रवार को निधन के बाद निजी कारणों का हवाला देकर स्वदेश लौट आए। मार्श के दादा के सम्मान में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के खेल के दौरान बांह पर काली पट्टियां लगाए हुए थे।

ऑस्ट्रेलिया का अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में है और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पुष्टि की है कि मार्श के चयन के लिए उपलब्ध होने की संभावना है।

क्रिकेट.कॉम.एयू ने ट्वीट किया, “मिच मार्श कल शाम मुंबई में ऑस्ट्रेलियाई टीम में फिर से शामिल होंगे।”

क्रिकेट.कॉम.एयू ने ट्वीट किया, “मिच मार्श कल शाम मुंबई में ऑस्ट्रेलियाई टीम में फिर से शामिल होंगे।” मार्श ने इस विश्‍व कप में छह पारियों में 225 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक – बेंगलुरु में पाकिस्तान के खिलाफ 121 रन और एक अर्धशतक शामिल है। लखनऊ में उन्‍होंने श्रीलंका के विरुद्ध 52 रन बनाए थे। उन्होंने टूर्नामेंट में डेविड वार्नर के साथ ओपनिंग करते हुए बल्लेबाजी शुरू की, लेकिन जब ट्रैविस हेड चोट से वापस लौटे तो वह नंबर 3 पर आ गए।

ग्लेन मैक्सवेल, जो चलती गोल्फ कार्ट पर अपनी पकड़ खोने के कारण चोटिल होने के बाद इंग्लैंड के खेल में नहीं खेल पाए थे, उनके भी अफगानिस्तान के खिलाफ उपलब्ध होने की उम्मीद है और उन्होंने शनिवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बाकी टीम के साथ प्रशिक्षण लिया है।

इससे पहले, पैट कमिंस ने शुक्रवार को मार्श को “टूर्नामेंट के स्टार खिलाड़ियों” में से एक बताया और कहा कि उन्होंने “मेरे दिमाग में मुख्य एकादश तैयार कर ली है” जिसे वह तब चुनेंगे, जब ऑस्ट्रेलिया के पास 15 खिलाड़ियों की पूरी टीम उपलब्ध होगी। पिछले चार सप्ताह से चोटों से जूझ रहे हैं।

–आईएएनएस

एसजीके

News
More stories
बिहार में शरारती लोगों ने सरकारी स्कूल की पानी की टंकी में जहरीला पदार्थ मिला दिया
%d bloggers like this: