एनएफटी मार्केटप्लेस ओपनसी ने की 50 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी

05 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

सैन फ्रांसिस्को, 5 नवंबर (आईएएनएस)। नॉन-फन्जिबल टोकन (एनएफटी) मार्केटप्लेस स्टार्टअप ओपनसी, जिसकी कीमत पिछले साल 13.3 बिलियन डॉलर थी, ने महत्वपूर्ण संगठनात्मक और परिचालन बदलावों के हिस्से के रूप में लगभग आधे कर्मचारियों को निकाल दिया है।

कंपनी के एक प्रतिनिधि ने डिक्रिप्ट को बताया कि कंपनी में लगभग 50 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी हुई है। प्रभावित कर्मचारियों की सही संख्या सामने नहीं आई है।

प्रवक्ता के हवाले से कहा गया, “हम महत्वपूर्ण संगठनात्मक और परिचालन बदलाव कर रहे हैं क्योंकि हम ओपनसी के अधिक कुशल और बेहतर वर्जन के निर्माण पर फोकस कर रहे हैं।”

प्रवक्ता ने कहा, “इन बदलावों के साथ, हम कम्युनिटी के लिए बेहतर परिणाम देने, उच्च-प्रभाव वाले प्रयासों को आगे बढ़ाने और उस गति से मेल खाने के लिए बेहतर स्थिति में हैं, जिस गति से यह स्पेस डेवलप हो रहा है।”

ओपनसी के सह-संस्थापक और सीईओ डेविन फिनजर ने एक्स पर पोस्ट किया कि हम एक नई नींव बना रहे हैं ताकि हम तेजी से इनोवेट कर सकें और हमारे पास जल्द ही आपके साथ साझा करने के लिए कुछ अनुभव होंगे।

”हम यूजर्स से सीधे कनेक्ट करने वाली एक छोटी टीम में शिफ्ट होकर अपने काम करने के तरीके को बदल देंगे। इसलिए हम ओपनसी टीम के कई साथियों को अलविदा कह रहे हैं।”

पिछले साल जुलाई में ओपनसी ने अपने कुल कर्मचारियों में से करीब 20 फीसदी को नौकरी से निकाल दिया था।

एनएफटी बाजार में उछाल के दौरान ओपनसी सबसे बड़ा बाजार था। स्टार्टअप ने जनवरी 2022 में अपने सीरीज सी राउंड के लिए 13.3 बिलियन डॉलर के मूल्यांकन पर 300 मिलियन डॉलर जुटाए।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

News
More stories
केंद्र ने एसबीआई को 6 से 20 नवंबर के बीच चुनावी बांड जारी करने व भुनाने के लिए किया अधिकृत
%d bloggers like this: