सारा ने मां अमृता सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश

09 Feb, 2024
Head office
Share on :

मुंबई :   एक्ट्रेस अमृता सिंह आज शुक्रवार (9 फरवरी) को अपना 66वां जनमदिन मना रही हैं। इस मौके पर अमृता की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान ने उन्हें शायराना अंदाज में बर्थडे विश किया। सारा बचपन से ही मां के काफी क्लोज हैं। उन्होंने मां के लिए एक प्यारी कविता लिखी। सारा ने इंस्टाग्राम पर अमृता के साथ दो अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपनी आगामी फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ के सेट पर क्लैप बोर्ड हाथ में पकड़े नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में सारा मॉम को हग करती दिख रही हैं।

सारा ने कैप्शन में लिखा, “मेरी दुनिया मेरी मम्मी जान, आप में बसते मेरे प्राण…माय बिगेस्ट इंडीवर इज टू कीप योर मान…(मेरी सबसे बड़ी कोशिश है आपका मान बढ़ाना), आपने दिया इतना आसमान…कि मैं भर सकूं आसमान में उड़ान…आप ही मेरी दुनिया और जहान।” उल्लेखनीय है कि सारा, अमृता और सैफ अली खान के तलाक के बाद से ही मां के साथ रहती हैं।

दोनों अक्सर साथ में पार्टी करते और वेकेशन पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखती हैं। सैफ और अमृता ने साल 1991 में शादी की थी। तब सैफ 20 और अमृता 32 साल की थीं। साल 2004 में उन्होंने तलाक ले लिया। तलाक के बाद अमृता, सारा और इब्राहिम साथ रहने लगे। इस बीच सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर के साथ शादी कर ली। उनके दो बेटे तैमूर और जेह हैं।

News
More stories
Baba Siddique Resigns: कांग्रेस छोड़ने के बाद बाबा सिद्दीकी ने कही ये बात
%d bloggers like this: