बिहार: सपना चौधरी के मंच पर आते ही मचा बवाल, मोहतरमा के ठुमके पर चली ठांय-ठांय गोलियां, वीडियो वायरल

13 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
sapna chaudhary in bihar rohtas

बिहार के रोहतास में पूर्व विधायक और बाहुबली नेता सुनील पांडे द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जमकर हर्ष फायरिंग की गई. मंच पर जब सपना चौधरी डांस करने पहुंचीं तो नीचे मौजूद उनके समर्थकों ने इस दौरान खूब हवाई फायरिंग की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

नई दिल्ली: बिहार के रोहतास क्षेत्र में नाच गाने का कार्यक्रम काफी वायरल हो रहा है क्योंकि जब सपना चौधरी के ठुमके लगे तो लोगों नें जोश में हवाई फायरिंग शुरु कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें यह वीडियो बुधवार की रात का बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो काराकाट में पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडे की शादी के सालगिरह पर आयोजित कार्यक्रम का है. जहां सपना चौधरी भी आईं थीं. 

सपना चौधरी

इस कार्यक्रम में जब सपना चौधरी ‘तेरी आख्या का यो काजल’ गाने पर डांस कर रही थीं, उस दौरान मंच से नीचे सुनील पांडे के उत्साही समर्थक और कार्यकर्ताओं नें बेसुद होकर हवाई फायरिंग की .

बता दें कि तरारी के पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडे अपने पैतृक गांव में शादी का वर्षगांठ मना रहे थे. इस दौरान उनके पोते का नामकरण भी किया गया. हर्ष फायरिंग का जो वीडियो वायरल हो रहा है हम उसकी पुष्टि नहीं करते हैं लेकिन यह काराकाट में नावाडीह के उसी कार्यक्रम का बताया जा रहा है.

तरारी के पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडे

बिहार में शादी या अन्य किसी मौके पर आम लोगों द्वारा हर्ष फायरिंग किए जाने पर पुलिस-प्रशासन ताबड़तोड़ कार्रवाई करती है. बीते दिनों अमझोर के अलावा कई क्षेत्रों में शादी में हर्ष फायरिंग करने वालों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

सपना चौधरी

अब ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर क्या रोहतास की पुलिस बाहुबली विधायक के यहां आयोजित कार्यक्रम में हुए हर्ष फायरिंग पर कार्रवाई करेगी ? वहीं वायरल वीडियो को लेकर काराकाट के थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार ने कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग की घटना से इनकार किया है.

News
More stories
पुलिस हमारी ब्रांड एम्बेस्डर, प्रदेश की छवि बनाने में महत्वपूर्ण हैं पुलिसकर्मी- CM धामी