Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

जिला संयुक्त चिकित्सालय में सांसद डॉ महेश शर्मा ने किया निशुल्क कोविड प्रिकॉशन डोज महाअभियान का शुभारंभ।

08 Aug, 2022
Head office
Share on :

गौतमबुद्धनगर : भारत सरकार एवं उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप जिलाधिकारी सुहास एलवाई के नेतृत्व में जनपद में निशुल्क कोविड प्रिकॉशन डोज महा अभियान को सफल बनाने एवं आम नागरिकों को प्रिकॉशन डोज लगाने के उद्देश्य से जनपद का स्वास्थ्य विभाग निरंतर स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित कर रहा है।

इसी क्रम में आज आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में जिला संयुक्त चिकित्सालय सेक्टर 30 नोएडा में जनपद के सांसद डॉ महेश शर्मा एवं नगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता के द्वारा ”निशुल्क कोविड प्रिकॉशन डोज महा अभियान” कोविड वैक्सीनेशन बूथ सेंटर का विधिवत रूप से शुभारंभ किया गया, जिसमें मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ पवन कुमार अरुण, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ ललित, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी, चीफ फार्मेसिस्ट आलोक पांडे एवं जिला चिकित्सालय का स्टाफ उपस्थित रहा।


सांसद डॉ महेश शर्मा ने अपने उद्गार व्यक्त करते हुए जनपद के आम नागरिकों का आह्वान किया कि माननीय प्रधानमंत्री जी एवं माननीय मुख्यमंत्री जी के अथक प्रयास से सभी देशवासियों को कोविड वैक्सीन लगायी जा चुकी है। सिर्फ कोविड वैक्सीन ही कोरोना महामारी को रोकने का एक तरीका है, बूस्टर डोज से आम आदमी की प्रतिरोधक क्षमता कोरोना संक्रमण से बचाव में लाभदायक है।

यदि आप भी 18 वर्ष से ऊपर हैं और प्रिकॉशन डोज के पात्र है, तो आज ही कोविड पोर्टल पर अपना स्लॉट बुक करायें और प्रिकॉशन डोज लगवायें साथ ही अपने रिश्तेदारों एवं सगे संबंधियों को डोज लगवाने के लिए प्रेरित करें, जिससे माननीय प्रधानमंत्री जी एवं माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा संचालित आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का शतप्रतिशत लाभ जनमानस को मिल सके एवं सम्पूर्ण देशवासियों को कोरोना जैसी बीमारी से बचाया जा सके। जिसमें मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ पवन कुमार अरुण, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ ललित, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी, चीफ फार्मेसिस्ट आलोक पांडे एवं जिला चिकित्सालय का स्टाफ उपस्थित रहा।

News
More stories
CM धामी ने PM मोदी की अध्यक्षता में आयोजित नीति आयोग की शासी परिषद की 7 वीं बैठक में प्रतिभाग किया।