Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

इंदौर: भाजपा नेता के बेटे की हत्या के बाद पिगडंबर में तनाव, सात आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

24 Mar, 2022
Employee
Share on :
BJp leader son killed in indore

इंदौर में भाजपा नेता के बेटे की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई जिसके बाद आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने के आदेश दे दिए गए.महू तहसील के ग्राम पिगडंबर में मामूली सी बात पर शुरू हुए विवाद ने बड़ा रूप ले लिया. दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस दौरान भाजपा नेता के बेटे की हत्या कर दी गई. गुस्साए लोगों ने बाईपास पर चक्का जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया.

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इन्दौर में दो पक्षों के बीच हुए मामूली विवाद के बाद भाजपा नेता उदय सिंह चौहान के बेटे सुजीत चौहान की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. गुस्साए गांव वालों ने बाईपास पर चक्का जाम कर जमकर हंगामा किया और आरोपियों की गाड़ियों में आग लगा दी. कलेक्टर मनीष सिंह ने आरोपियों के देवपुरी कॉलोनी स्थित दोनों मकानों को तोड़ने का आदेश दिया है. दरअसल, ये दोनों मकान अवैध रूप से बनाए गए हैं.

भाजपा नेता के बेटे की हत्या की जानकारी मिलते ही डीआईजी, एसपी अपर कलेक्टर पवन जैन मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने जाम लगाए लोगों को समझाया इसके बाद गांव वाले शांत हुए. इस घटना में घायल हुए तीनों लोगों का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

पुलिस ने बताया कि पिगडंबर गांव में राजा वर्मा नामक शख्स के यहां प्लॉट पर बोरिंग का काम हो रहा था. इसी दौरान धूल और मिट्टी उड़ने के चलते दूसरे पक्ष ने बोरिंग बंद करवाने को कहा. इसी बात पर विवाद बढ़ता गया और दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाने लगे. इसी दौरान भाजपा नेता उदय चौहान के इकलौते बेटे सुजीत को चाकू लग गया. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

आरोपियों के दोनों मकानों को तोड़ने का काम शुरू

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करके फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. ADM पवन जैन बताया कि सुजीत की हत्या के आरोप में लोकेश वर्मा, मलकेश वर्मा, मन्नू  कन्हैया लाल, रोहित बनबारी, भूरा सुंदर, दर्शन प्रकाश और राकेश डान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं, महू में भाजपा नेता के बेटे की हत्या मामले के बाद जिला प्रशासन भी एक्शन मोड में आ गया है. कलेक्टर मनीष सिंह ने आरोपियों के देवपुरी कॉलोनी स्थित दोनों मकानों को तोड़ने का आदेश दिया है. दरअसल, ये दोनों मकान अवैध रूप से बनाए गए हैं.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी बयान आया सामने

मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले में कहा है कि अपराधी कितना भी बड़ा हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। इंदौर के महू के किशनगंज की घटना के मुख्य आरोपी राजू खटीक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ आरोपियों को चिन्हित कर उनके अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया है।

News
More stories
अमिताभ बच्चन ने घोषित किया 'अभिषेक' को अपना ‘उत्तराधिकारी’