अमिताभ बच्चन ने घोषित किया ‘अभिषेक’ को अपना ‘उत्तराधिकारी’

24 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आज एक बड़ी घोषणा की है. बच्चन शाहब ने अपने उत्तराधिकारी का नाम पूरी दुनिया के सामने घोषित किया और वो कोई और नही बल्कि उनके एकलौते बेटे अभिषेक बच्चन हैं. जी हाँ, अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता का हवाला देते हुए अमिताभ ने अभिषेक बच्चन को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया है। खबर आने की देर थी कि लोगों में चर्चाएँ शुरू हो गई. हालाँकि, इसके पीछे का सच कुछ और ही है.

नई दिल्ली: दरअसल, अमिताभ अपने बेटे अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म दसवीं के नए ट्रेलर में उनके काम से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने फिल्म का ट्रेलर अपने इन्स्ताग्राम पर साझा कर अभिषेक की तारीफ की कि कैसे उन्होंने हर फिल्म में एक अलग किरदार निभाते हुए बेहतरीन प्रस्दर्शन दिया है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग और ट्विटर पर भी विस्तार से बताया कि उन्हें अपने बेटे पर कितना गर्व है। इतना ही नही अभिनेता ने अभिषेक को अपनी शान भी बताया.

अमिताभ का फिल्म को लेकर ट्वीट काफी वायरल हो रही है जहाँ अभिषेक बच्चन की नई फिल्म दसवीं का ट्रेलर साझा करते हुए महानायक अपने पिता हरिवंशराय बच्चन की कविता साझा करते हुए कहते हैं, “मेरे बेटे, बेटा होने से तुम मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे। जो मेरा उत्तराधिकारी होगा, वो मेरा बेटा होगा।” अभिनेता ने आगे लिखा, “अभिषेक, तुम मेरे उत्तराधिकारी होंगे, बस कह दिया तो कह दिया।” जिसके जवाब में अभिषेक कहते हैं, “लव यू पा, हमेशा।”

इसे भी पढ़ेंतलाक के एक महीने बाद सामंथा रूथ प्रभु ने किया नागा चैतन्य को अनफॉलो

मालूम हो, दसवीं एक सोशल कॉमेडी फिल्म है जो एक अनपढ़, भ्रष्ट और दिल से देसी राजनेता गंगा राम चौधरी के इर्द ग्रिड घूमता है. फिल्म में जूनियर बच्चन गंगाराम चौधरी नामक एक मुख्यमंत्री की भूमिका में नजर आएंगे जो भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। गंगाराम आठवीं पास हैं और अब जेल से ही 10वीं पास करने का फैसला करता है लेकिन उसके लिए गंगाराम को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। वहीं, जेल में उसका सामना रफ-टफ जेलर यामी गौतम से होता है. अब दसवीं कक्षा पास करना ही उसकी अगली मंजिल है. जेल में जहां गंगा राम चौधरी दसवीं पास करने को अपना एकमात्र लक्ष्य बनाकर जोर शोर से पढ़ाई कर रहा होता है वहीं उस’की पत्नी, निम्रत कौर, सीएम की कुर्सी के लिए लालायित है. 

दसवीं का ट्रेलर बुधवार यानि 23 march को सामने आया जीसे खूब सराहा गया। 2 मिनट 37 सेकंड के इस ट्रेलर में अभिषेक बच्चन गंगाराम के रोल में काफी अच्छे लगे हैं। फिल्म में उनकी पत्नी का रोल निमरत कौर ने निभाया है। वहीं, इस फिल्म में यामी गौतम एक सख्त आईपीएस अफसर के किरदार में दिखेंगी। फिल्म 7 अप्रैल को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी।

News
More stories
BrahMos Missile: ब्रह्मोस का नाम सुनकर क्यों कांपते हैं दुश्मन... आखिर क्या खास है ब्रह्मोस मिसाईल में आईये आपको बताते है